आपकी खोज से कोई परिणाम मेल नहीं खाता है
State Bank Of India (SBI)

State Bank Of India (SBI)

BSE
188.55 +0.50 +0.27%
07/07 - बंद. INR में मुद्रा
एक नया पोर्टफोलियो बनाएं
रद्द करेंबनाएं
एक नए पोर्टफोलियो में सफलतापूर्वक जोड़ा गया
टिप्पणी करें
कृपया पुनः टिप्पणी करने से पहले एक मिनट प्रतीक्षा करें।
Radhe shyam
Radhe shyam

1000 trgt next month  ... (और पढ़ें)

Jul 05, 2020 01:55 GMT· उत्तर दें
Mahendrakumar Kore
Mahendrakumar Kore

good stock target 200 in next 2 week  ... (और पढ़ें)

Jun 17, 2020 11:14 GMT· 1 · उत्तर दें
Jagdish Bishnoi
Jagdish Bishnoi

good stock 380 to long  ... (और पढ़ें)

May 31, 2020 10:14 GMT· 1 · उत्तर दें
Vinit Deshmukh
Vinit Deshmukh

145 ke niche jayega toh 100/- will be new target . within short time  ... (और पढ़ें)

May 24, 2020 17:23 GMT· उत्तर दें
SATPAL SINGH
SATPAL SINGH

195  ... (और पढ़ें)

Apr 23, 2020 05:27 GMT· 1 · उत्तर दें
AJAY KUMAR YADAV
AJAY KUMAR YADAV

किस लेबल पर खरीदना चाहिए  ... (और पढ़ें)

Apr 22, 2020 08:37 GMT· 3 · उत्तर दें
shubham jain
shubham jain

Good Stock For IntrDay, Trade in Range and give opportunity to trade in both side  ... (और पढ़ें)

Apr 02, 2020 11:43 GMT· उत्तर दें
POSITIONAL VIEW
POSITIONAL VIEW

एक बार हमारे साथ काम करके देखे प्रॉफिट आपका एडवाइस हमारा- 8989523 91 8-  ... (और पढ़ें)

Mar 25, 2020 04:53 GMT· 3 · उत्तर दें
POSITIONAL VIEW
POSITIONAL VIEW

एक बार हमारे साथ काम करके देखे प्रॉफिट आपका एडवाइस हमारा- 8 9895239 18-  ... (और पढ़ें)

Mar 25, 2020 04:51 GMT· उत्तर दें
mahfuz alam
mahfuz alam

140 target  ... (और पढ़ें)

Mar 18, 2020 08:19 GMT· उत्तर दें
madhukar kamble
madhukar kamble

already 327 Buy  ... (और पढ़ें)

Feb 19, 2020 06:18 GMT· उत्तर दें
madhukar kamble
madhukar kamble

already 327 Buy  ... (और पढ़ें)

Feb 19, 2020 06:17 GMT· उत्तर दें
Ayush Kedawat
Ayush Kedawat

sell Kate   ... (और पढ़ें)

Feb 15, 2020 17:35 GMT· उत्तर दें
Ayush Kedawat
Ayush Kedawat

sell Kate   ... (और पढ़ें)

Feb 15, 2020 17:35 GMT· उत्तर दें
Sandeep Sandy
Sandeep Sandy

buy ,, abh upr jaye ga je  ... (और पढ़ें)

Jan 06, 2020 14:51 GMT· उत्तर दें
TIPS AA
TIPS AA

BUY BUY....SBI...BUY BUY_9755069923  ... (और पढ़ें)

Dec 21, 2019 05:48 GMT· उत्तर दें
TIPS AA
TIPS AA

BUY BUY....SBI...BUY BUY_9755069923  ... (और पढ़ें)

Dec 21, 2019 05:44 GMT· उत्तर दें
ramveer singh
ramveer singh

very good bank stock  ... (और पढ़ें)

Nov 08, 2019 03:51 GMT· उत्तर दें
Ranjit Kumar
Ranjit Kumar

VERY GOOD BANK  ... (और पढ़ें)

May 31, 2019 19:11 GMT· उत्तर दें
चर्चा
उत्तर लिखें...
कृपया पुनः टिप्पणी करने से पहले एक मिनट प्रतीक्षा करें।

वित्तीय उपकरण एवं/या क्रिप्टो करेंसी में ट्रेडिंग में आपके निवेश की राशि के कुछ, या सभी को खोने का जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। क्रिप्टो करेंसी की कीमत काफी अस्थिर होती है एवं वित्तीय, नियामक या राजनैतिक घटनाओं जैसे बाहरी कारकों से प्रभावित हो सकती है। मार्जिन पर ट्रेडिंग से वित्तीय जोखिम में वृद्धि होती है।
वित्तीय उपकरण या क्रिप्टो करेंसी में ट्रेड करने का निर्णय लेने से पहले आपको वित्तीय बाज़ारों में ट्रेडिंग से जुड़े जोखिमों एवं खर्चों की पूरी जानकारी होनी चाहिए, आपको अपने निवेश लक्ष्यों, अनुभव के स्तर एवं जोखिम के परिमाण पर सावधानी से विचार करना चाहिए, एवं जहां आवश्यकता हो वहाँ पेशेवर सलाह लेनी चाहिए।
फ्यूज़न मीडिया आपको याद दिलाना चाहता है कि इस वेबसाइट में मौजूद डेटा पूर्ण रूप से रियल टाइम एवं सटीक नहीं है। वेबसाइट पर मौजूद डेटा और मूल्य पूर्ण रूप से किसी बाज़ार या एक्सचेंज द्वारा नहीं दिए गए हैं, बल्कि बाज़ार निर्माताओं द्वारा भी दिए गए हो सकते हैं, एवं अतः कीमतों का सटीक ना होना एवं किसी भी बाज़ार में असल कीमत से भिन्न होने का अर्थ है कि कीमतें परिचायक हैं एवं ट्रेडिंग उद्देश्यों के लिए उपयुक्त नहीं है। फ्यूज़न मीडिया एवं इस वेबसाइट में दिए गए डेटा का कोई भी प्रदाता आपकी ट्रेडिंग के फलस्वरूप हुए नुकसान या हानि, अथवा इस वेबसाइट में दी गयी जानकारी पर आपके विश्वास के लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं होगा।
फ्यूज़न मीडिया एवं/या डेटा प्रदाता की स्पष्ट पूर्व लिखित अनुमति के बिना इस वेबसाइट में मौजूद डेटा का प्रयोग, संचय, पुनरुत्पादन, प्रदर्शन, संशोधन, प्रेषण या वितरण करना निषिद्ध है। सभी बौद्धिक संपत्ति अधिकार प्रदाताओं एवं/या इस वेबसाइट में मौजूद डेटा प्रदान करने वाले एक्सचेंज द्वारा आरक्षित हैं।
फ्यूज़न मीडिया को विज्ञापनों या विज्ञापनदाताओं के साथ हुई आपकी बातचीत के आधार पर वेबसाइट पर आने वाले विज्ञापनों के लिए मुआवज़ा दिया जा सकता है।

English (USA) English (UK) English (India) English (Canada) English (Australia) English (South Africa) English (Philippines) English (Nigeria) Deutsch Español (España) Español (México) Français Italiano Nederlands Português (Portugal) Polski Português (Brasil) Русский Türkçe ‏العربية‏ Ελληνικά Svenska Suomi עברית 日本語 한국어 简体中文 繁體中文 Bahasa Indonesia Bahasa Melayu ไทย Tiếng Việt
साइन आउट
क्या आप वाकई साइन आउट करना चाहते हैं?
नहींहाँ
रद्द करेंहाँ
बदलाव को सुरक्षित किया जा रहा है

+

ऐप डाउनलोड करें

अधिक बाजार अंतर्दृष्टि, अधिक अलर्ट, संपत्ति वॉचलिस्ट को अनुकूलित करने के अधिक तरीके केवल ऐप परै।

Investing.com ऐप पर बेहतर है!

अधिक विषय, तेज उद्धरण और चार्ट्स, और एक बहुत आसान अनुभव केवल ऐप पर उपलब्ध है