आपकी खोज से कोई परिणाम मेल नहीं खाता है
State Bank Of India (SBI)

State Bank Of India (SBI)

NSE
182.25 +5.90 +3.35%
15:29:59 - बंद. INR में मुद्रा
एक नया पोर्टफोलियो बनाएं
रद्द करेंबनाएं
एक नए पोर्टफोलियो में सफलतापूर्वक जोड़ा गया
टिप्पणी करें
कृपया पुनः टिप्पणी करने से पहले एक मिनट प्रतीक्षा करें।
Vishnu Aghav
Vishnu Aghav

उसने बीज बहुत बोये हैफसले भी बहुत काटी है बेचने का सिलसिला तो बदस्तूर जारी है !!  ... (और पढ़ें)

Sep 24, 2020 03:22 GMT· उत्तर दें
RAMESH TIWARI
RAMESH TIWARI

Sbi 24 September 210  ... (और पढ़ें)

Sep 18, 2020 02:32 GMT· उत्तर दें
Æßhî ÃßHî
Æßhî ÃßHî

end of September last week 225  ... (और पढ़ें)

Sep 10, 2020 14:05 GMT· उत्तर दें
Æßhî ÃßHî
Æßhî ÃßHî

end of September last week 225  ... (और पढ़ें)

Sep 10, 2020 14:05 GMT· उत्तर दें
Prakeshbhai Prakeshbhai
Prakeshbhai Prakeshbhai

nifty  ... (और पढ़ें)

Sep 09, 2020 16:13 GMT· उत्तर दें
Kapil Lukade
Kapil Lukade

when sbi grow up  ... (और पढ़ें)

Sep 09, 2020 07:52 GMT· उत्तर दें
SUNIL PRADHAN
SUNIL PRADHAN

  ... (और पढ़ें)

Sep 03, 2020 08:54 GMT· उत्तर दें
Dipak Savaj
Dipak Savaj

Bay  ... (और पढ़ें)

Aug 27, 2020 12:19 GMT· 1 · उत्तर दें
Sitanshu verma
Sitanshu verma

buy yes bank in short term target 18 in next week session  ... (और पढ़ें)

Aug 25, 2020 09:04 GMT· उत्तर दें
Sitanshu verma
Sitanshu verma

buy yes bank in short term target 18 in next week session  ... (और पढ़ें)

Aug 25, 2020 09:04 GMT· उत्तर दें
Sitanshu verma
Sitanshu verma

buy yes bank in short term target 18 in next week session  ... (और पढ़ें)

Aug 25, 2020 09:03 GMT· उत्तर दें
devisingh bhati
devisingh bhati

sell ashok leyland target 55  ... (और पढ़ें)

Aug 22, 2020 16:29 GMT· उत्तर दें
devisingh bhati
devisingh bhati

sell zeel target 170.165  ... (और पढ़ें)

Aug 22, 2020 16:28 GMT· उत्तर दें
devisingh bhati
devisingh bhati

buy pnb short term target 40 in 7day  ... (और पढ़ें)

Aug 22, 2020 16:28 GMT· उत्तर दें
Kʋɭɗɘɘp Sürÿvãñshï
Kʋɭɗɘɘp Sürÿvãñshï

7067777055 jo bhi trad@r ho santh me mil ke karenge trading i have experience in this market 3year and I was Adviser if you want to join so watsp me   ... (और पढ़ें)

Aug 16, 2020 14:36 GMT· उत्तर दें
Kʋɭɗɘɘp Sürÿvãñshï
Kʋɭɗɘɘp Sürÿvãñshï

7067777055 jo bhi trad@r ho santh me mil ke karenge trading i have experience in this market 3year and I was Adviser if you want to join so watsp me   ... (और पढ़ें)

Aug 16, 2020 14:35 GMT· उत्तर दें
ashok soni
ashok soni

नीचे है  ... (और पढ़ें)

Aug 15, 2020 16:10 GMT· उत्तर दें
Gurpreet Singh
Gurpreet Singh

target short t..202  ... (और पढ़ें)

Jul 29, 2020 00:54 GMT· उत्तर दें
siya ram
siya ram

trgt -210 till this weekend Gold buy above -49050swing trading calls here freehttps://t.me/siyaram01  ... (और पढ़ें)

Jul 13, 2020 12:35 GMT· उत्तर दें
Dipak Savaj
Dipak Savaj

250.Target  ... (और पढ़ें)

Jul 12, 2020 06:14 GMT· उत्तर दें
Radhe shyam
Radhe shyam

1000 trgt next month  ... (और पढ़ें)

Jul 05, 2020 01:55 GMT· उत्तर दें
Mahendrakumar Kore
Mahendrakumar Kore

good stock target 200 in next 2 week  ... (और पढ़ें)

Jun 17, 2020 11:14 GMT· 1 · उत्तर दें
Jagdish Bishnoi
Jagdish Bishnoi

good stock 380 to long  ... (और पढ़ें)

May 31, 2020 10:14 GMT· 1 · उत्तर दें
Vinit Deshmukh
Vinit Deshmukh

145 ke niche jayega toh 100/- will be new target . within short time  ... (और पढ़ें)

May 24, 2020 17:23 GMT· उत्तर दें
SATPAL SINGH
SATPAL SINGH

195  ... (और पढ़ें)

Apr 23, 2020 05:27 GMT· 1 · उत्तर दें
चर्चा
उत्तर लिखें...
कृपया पुनः टिप्पणी करने से पहले एक मिनट प्रतीक्षा करें।

वित्तीय उपकरण एवं/या क्रिप्टो करेंसी में ट्रेडिंग में आपके निवेश की राशि के कुछ, या सभी को खोने का जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। क्रिप्टो करेंसी की कीमत काफी अस्थिर होती है एवं वित्तीय, नियामक या राजनैतिक घटनाओं जैसे बाहरी कारकों से प्रभावित हो सकती है। मार्जिन पर ट्रेडिंग से वित्तीय जोखिम में वृद्धि होती है।
वित्तीय उपकरण या क्रिप्टो करेंसी में ट्रेड करने का निर्णय लेने से पहले आपको वित्तीय बाज़ारों में ट्रेडिंग से जुड़े जोखिमों एवं खर्चों की पूरी जानकारी होनी चाहिए, आपको अपने निवेश लक्ष्यों, अनुभव के स्तर एवं जोखिम के परिमाण पर सावधानी से विचार करना चाहिए, एवं जहां आवश्यकता हो वहाँ पेशेवर सलाह लेनी चाहिए।
फ्यूज़न मीडिया आपको याद दिलाना चाहता है कि इस वेबसाइट में मौजूद डेटा पूर्ण रूप से रियल टाइम एवं सटीक नहीं है। वेबसाइट पर मौजूद डेटा और मूल्य पूर्ण रूप से किसी बाज़ार या एक्सचेंज द्वारा नहीं दिए गए हैं, बल्कि बाज़ार निर्माताओं द्वारा भी दिए गए हो सकते हैं, एवं अतः कीमतों का सटीक ना होना एवं किसी भी बाज़ार में असल कीमत से भिन्न होने का अर्थ है कि कीमतें परिचायक हैं एवं ट्रेडिंग उद्देश्यों के लिए उपयुक्त नहीं है। फ्यूज़न मीडिया एवं इस वेबसाइट में दिए गए डेटा का कोई भी प्रदाता आपकी ट्रेडिंग के फलस्वरूप हुए नुकसान या हानि, अथवा इस वेबसाइट में दी गयी जानकारी पर आपके विश्वास के लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं होगा।
फ्यूज़न मीडिया एवं/या डेटा प्रदाता की स्पष्ट पूर्व लिखित अनुमति के बिना इस वेबसाइट में मौजूद डेटा का प्रयोग, संचय, पुनरुत्पादन, प्रदर्शन, संशोधन, प्रेषण या वितरण करना निषिद्ध है। सभी बौद्धिक संपत्ति अधिकार प्रदाताओं एवं/या इस वेबसाइट में मौजूद डेटा प्रदान करने वाले एक्सचेंज द्वारा आरक्षित हैं।
फ्यूज़न मीडिया को विज्ञापनों या विज्ञापनदाताओं के साथ हुई आपकी बातचीत के आधार पर वेबसाइट पर आने वाले विज्ञापनों के लिए मुआवज़ा दिया जा सकता है।

English (USA) English (UK) English (India) English (Canada) English (Australia) English (South Africa) English (Philippines) English (Nigeria) Deutsch Español (España) Español (México) Français Italiano Nederlands Português (Portugal) Polski Português (Brasil) Русский Türkçe ‏العربية‏ Ελληνικά Svenska Suomi עברית 日本語 한국어 简体中文 繁體中文 Bahasa Indonesia Bahasa Melayu ไทย Tiếng Việt
साइन आउट
क्या आप वाकई साइन आउट करना चाहते हैं?
नहींहाँ
रद्द करेंहाँ
बदलाव को सुरक्षित किया जा रहा है

+

Investing.com ऐप को डाउनलोड करें

वास्तविक समय में मुफ्त स्टॉक, सूचकांक, मुद्राएं, कमोडिटीज, और बॉन्ड पर उद्धरण, चार्ट और अलर्ट प्राप्त करें। सर्वोत्तम तकनीकी विश्लेषण/भविष्यवक्ता मुफ्त प्राप्त करें।

Investing.com ऐप पर बेहतर है!