आपकी खोज से कोई परिणाम मेल नहीं खाता है
Nifty 50 Futures - Oct 20

Nifty 50 Futures - Oct 20

RT-Derived
11,034.25 +228.70 +2.12%
25/09 - बंद. INR में मुद्रा
एक नया पोर्टफोलियो बनाएं
रद्द करेंबनाएं
एक नए पोर्टफोलियो में सफलतापूर्वक जोड़ा गया
टिप्पणी करें
कृपया पुनः टिप्पणी करने से पहले एक मिनट प्रतीक्षा करें।
Jitendra Kumar
Jitendra Kumar

NIFTY50 10800  ... (और पढ़ें)

13 hours ago· उत्तर दें
Ashok Raj
Ashok Raj

हो  ... (और पढ़ें)

Sep 26, 2020 16:51 GMT· उत्तर दें
karan singh
karan singh

11500  ... (और पढ़ें)

Sep 26, 2020 01:11 GMT· उत्तर दें
Ramesh Patel
Ramesh Patel

Ramesh patel next level up side  ... (और पढ़ें)

Sep 25, 2020 15:17 GMT· उत्तर दें
Chetan Rawal
Chetan Rawal

next level down side 10500/10200  ... (और पढ़ें)

Sep 25, 2020 15:04 GMT· उत्तर दें
Ashwani Pathak
Ashwani Pathak

below 10800  ... (और पढ़ें)

Sep 25, 2020 10:22 GMT· उत्तर दें
karan singh
karan singh

buy target 11500  ... (और पढ़ें)

Sep 24, 2020 15:06 GMT· उत्तर दें
Ashwani Pathak
Ashwani Pathak

Down below 11000  ... (और पढ़ें)

Sep 23, 2020 17:24 GMT· उत्तर दें
Vishal Haihaivanshi
Vishal Haihaivanshi

tomorrow nifty will up  ... (और पढ़ें)

Sep 21, 2020 16:02 GMT· उत्तर दें
Gold Mcx
Gold Mcx

SELL SELL.......NIFTY.....SELL SELL8989 523918  ... (और पढ़ें)

Sep 20, 2020 03:36 GMT· उत्तर दें
Gold Mcx
Gold Mcx

SELL SELL........NIFTY....SELL SELL898 9523918  ... (और पढ़ें)

Sep 20, 2020 03:33 GMT· उत्तर दें
Shivam Health GUJARAT
Shivam Health GUJARAT

if cross 11508than 11528/11540down 11470than 11450/11431  ... (और पढ़ें)

Sep 14, 2020 02:50 GMT· उत्तर दें
Shivam Health GUJARAT
Shivam Health GUJARAT

if cross 11508than 11528/11540down 11470than 11450/11431  ... (और पढ़ें)

Sep 14, 2020 02:50 GMT· उत्तर दें
Jignesh Raval
Jignesh Raval

11550 up closing... fire...long...nifty..11800-12000  ... (और पढ़ें)

Sep 14, 2020 01:12 GMT· उत्तर दें
Æßhî ÃßHî
Æßhî ÃßHî

11700 September last week  ... (और पढ़ें)

Sep 12, 2020 14:55 GMT· उत्तर दें
Satish Jain
Satish Jain

11300  ... (और पढ़ें)

Sep 11, 2020 17:10 GMT· उत्तर दें
Asok Kumarr
Asok Kumarr

Monday ko nifty ka kya target hoga   ... (और पढ़ें)

Sep 11, 2020 14:49 GMT· उत्तर दें
TRIVEDI GIRISH
TRIVEDI GIRISH

m&m ki kyu fat gai he  ... (और पढ़ें)

Sep 11, 2020 08:46 GMT· उत्तर दें
Chainaram Patel
Chainaram Patel

nifty moov for up side 11580 target  ... (और पढ़ें)

Sep 11, 2020 02:36 GMT· उत्तर दें
Karmdeep Sharawat
Karmdeep Sharawat

nifty 12000  ... (और पढ़ें)

Sep 10, 2020 13:14 GMT· उत्तर दें
Jaivir Phogat
Jaivir Phogat

Nifty 11100/10800  ... (और पढ़ें)

Sep 09, 2020 04:57 GMT· उत्तर दें
hitesh kumar
hitesh kumar

10800  ... (और पढ़ें)

Sep 09, 2020 02:25 GMT· उत्तर दें
Chetan Rawal
Chetan Rawal

nifty11100  ... (और पढ़ें)

Sep 08, 2020 14:50 GMT· उत्तर दें
Jaivir Phogat
Jaivir Phogat

11100  ... (और पढ़ें)

Sep 08, 2020 03:12 GMT· उत्तर दें
hitesh kumar
hitesh kumar

11200  ... (और पढ़ें)

Sep 08, 2020 02:45 GMT· उत्तर दें
चर्चा
उत्तर लिखें...
कृपया पुनः टिप्पणी करने से पहले एक मिनट प्रतीक्षा करें।

वित्तीय उपकरण एवं/या क्रिप्टो करेंसी में ट्रेडिंग में आपके निवेश की राशि के कुछ, या सभी को खोने का जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। क्रिप्टो करेंसी की कीमत काफी अस्थिर होती है एवं वित्तीय, नियामक या राजनैतिक घटनाओं जैसे बाहरी कारकों से प्रभावित हो सकती है। मार्जिन पर ट्रेडिंग से वित्तीय जोखिम में वृद्धि होती है।
वित्तीय उपकरण या क्रिप्टो करेंसी में ट्रेड करने का निर्णय लेने से पहले आपको वित्तीय बाज़ारों में ट्रेडिंग से जुड़े जोखिमों एवं खर्चों की पूरी जानकारी होनी चाहिए, आपको अपने निवेश लक्ष्यों, अनुभव के स्तर एवं जोखिम के परिमाण पर सावधानी से विचार करना चाहिए, एवं जहां आवश्यकता हो वहाँ पेशेवर सलाह लेनी चाहिए।
फ्यूज़न मीडिया आपको याद दिलाना चाहता है कि इस वेबसाइट में मौजूद डेटा पूर्ण रूप से रियल टाइम एवं सटीक नहीं है। वेबसाइट पर मौजूद डेटा और मूल्य पूर्ण रूप से किसी बाज़ार या एक्सचेंज द्वारा नहीं दिए गए हैं, बल्कि बाज़ार निर्माताओं द्वारा भी दिए गए हो सकते हैं, एवं अतः कीमतों का सटीक ना होना एवं किसी भी बाज़ार में असल कीमत से भिन्न होने का अर्थ है कि कीमतें परिचायक हैं एवं ट्रेडिंग उद्देश्यों के लिए उपयुक्त नहीं है। फ्यूज़न मीडिया एवं इस वेबसाइट में दिए गए डेटा का कोई भी प्रदाता आपकी ट्रेडिंग के फलस्वरूप हुए नुकसान या हानि, अथवा इस वेबसाइट में दी गयी जानकारी पर आपके विश्वास के लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं होगा।
फ्यूज़न मीडिया एवं/या डेटा प्रदाता की स्पष्ट पूर्व लिखित अनुमति के बिना इस वेबसाइट में मौजूद डेटा का प्रयोग, संचय, पुनरुत्पादन, प्रदर्शन, संशोधन, प्रेषण या वितरण करना निषिद्ध है। सभी बौद्धिक संपत्ति अधिकार प्रदाताओं एवं/या इस वेबसाइट में मौजूद डेटा प्रदान करने वाले एक्सचेंज द्वारा आरक्षित हैं।
फ्यूज़न मीडिया को विज्ञापनों या विज्ञापनदाताओं के साथ हुई आपकी बातचीत के आधार पर वेबसाइट पर आने वाले विज्ञापनों के लिए मुआवज़ा दिया जा सकता है।

English (USA) English (UK) English (India) English (Canada) English (Australia) English (South Africa) English (Philippines) English (Nigeria) Deutsch Español (España) Español (México) Français Italiano Nederlands Português (Portugal) Polski Português (Brasil) Русский Türkçe ‏العربية‏ Ελληνικά Svenska Suomi עברית 日本語 한국어 简体中文 繁體中文 Bahasa Indonesia Bahasa Melayu ไทย Tiếng Việt
साइन आउट
क्या आप वाकई साइन आउट करना चाहते हैं?
नहींहाँ
रद्द करेंहाँ
बदलाव को सुरक्षित किया जा रहा है

+

Investing.com ऐप को डाउनलोड करें

वास्तविक समय में मुफ्त स्टॉक, सूचकांक, मुद्राएं, कमोडिटीज, और बॉन्ड पर उद्धरण, चार्ट और अलर्ट प्राप्त करें। सर्वोत्तम तकनीकी विश्लेषण/भविष्यवक्ता मुफ्त प्राप्त करें।

Investing.com ऐप पर बेहतर है!