आपकी खोज से कोई परिणाम मेल नहीं खाता है
Nifty 50 Futures - Jun 20

Nifty 50 Futures - Jun 20

RT-Derived
9,488.00 +178.60 +1.92%
28/05 - बंद. INR में मुद्रा
एक नया पोर्टफोलियो बनाएं
रद्द करेंबनाएं
एक नए पोर्टफोलियो में सफलतापूर्वक जोड़ा गया
टिप्पणी करें
कृपया पुनः टिप्पणी करने से पहले एक मिनट प्रतीक्षा करें।
Manglesh Purohit
Manglesh Purohit

Nifty 9500 aaj ka target  ... (और पढ़ें)

18 hours ago· 1 · उत्तर दें
Manglesh Purohit
Manglesh Purohit

aaj 9341 Nifty OK  ... (और पढ़ें)

May 27, 2020 10:54 GMT· उत्तर दें
Manglesh Purohit
Manglesh Purohit

9351 Nifty 26 May  ... (और पढ़ें)

May 25, 2020 12:11 GMT· उत्तर दें
Ashok Geloth
Ashok Geloth

Tuesday nifty will open nearly 9400   ... (और पढ़ें)

May 25, 2020 06:36 GMT· 1 · उत्तर दें
Danish Danish
Danish Danish

78  ... (और पढ़ें)

May 22, 2020 19:50 GMT· उत्तर दें
Vijay Saxena
Vijay Saxena

there is no reason to sustain on upper level plz be causus ,it will close below 9000 ,after the shortcovering completed  ... (और पढ़ें)

May 20, 2020 16:41 GMT· उत्तर दें
Manglesh Purohit
Manglesh Purohit

28 may  ... (और पढ़ें)

May 20, 2020 10:57 GMT· उत्तर दें
Manglesh Purohit
Manglesh Purohit

nifty 9500  ... (और पढ़ें)

May 20, 2020 10:57 GMT· उत्तर दें
vimal makawana
vimal makawana

6 month nifty 10000 above.  ... (और पढ़ें)

May 20, 2020 10:20 GMT· उत्तर दें
Surender Ahlawat
Surender Ahlawat

Aane Wale 2 mahine Mein Nifty 7000 ka level chhutti Hogi  ... (और पढ़ें)

May 19, 2020 13:43 GMT· उत्तर दें
mahendra sahu
mahendra sahu

market near future nifty may be 8000 level.....btwo kya mai sahi hu...  ... (और पढ़ें)

May 19, 2020 13:04 GMT· उत्तर दें
Manglesh Purohit
Manglesh Purohit

Nifty 7500   ... (और पढ़ें)

May 19, 2020 11:18 GMT· उत्तर दें
Prashant Gopale
Prashant Gopale

khulega pluse me bad me dhire dhire mainas me chala Jayega   ... (और पढ़ें)

May 19, 2020 03:29 GMT· उत्तर दें
M M Sheikh
M M Sheikh

closing 9050  ... (और पढ़ें)

May 19, 2020 03:04 GMT· उत्तर दें
Manglesh Purohit
Manglesh Purohit

9500 Nifty  ... (और पढ़ें)

May 19, 2020 02:32 GMT· उत्तर दें
Grmoney In
Grmoney In

what will be closing?  ... (और पढ़ें)

May 18, 2020 17:17 GMT· उत्तर दें
vijay kumar
vijay kumar

niftty target 9300  ... (और पढ़ें)

May 18, 2020 17:07 GMT· उत्तर दें
Govind Soni
Govind Soni

nifty next target 9600   ... (और पढ़ें)

May 18, 2020 16:38 GMT· 1 · उत्तर दें
Nru naresh
Nru naresh

nifty will be 9350 on tomorrow   ... (और पढ़ें)

May 18, 2020 16:25 GMT· उत्तर दें
vishalkumar mahto
vishalkumar mahto

tomorrow nifty 9200 open  ... (और पढ़ें)

May 18, 2020 14:42 GMT· उत्तर दें
Satish Jain
Satish Jain

9200 tgt  ... (और पढ़ें)

May 18, 2020 12:37 GMT· उत्तर दें
Manglesh Purohit
Manglesh Purohit

6500 ka target Nifty  ... (और पढ़ें)

May 18, 2020 11:20 GMT· उत्तर दें
Durgashankar Sisodiya
Durgashankar Sisodiya

9300 target  ... (और पढ़ें)

May 18, 2020 03:09 GMT· उत्तर दें
Manglesh Purohit
Manglesh Purohit

9350 ka target  ... (और पढ़ें)

May 15, 2020 11:42 GMT· उत्तर दें
Hindu Dhram
Hindu Dhram

nifty down side 8980. 8950. 8920  ... (और पढ़ें)

May 15, 2020 06:18 GMT· उत्तर दें
चर्चा
उत्तर लिखें...
कृपया पुनः टिप्पणी करने से पहले एक मिनट प्रतीक्षा करें।

वित्तीय उपकरण एवं/या क्रिप्टो करेंसी में ट्रेडिंग में आपके निवेश की राशि के कुछ, या सभी को खोने का जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। क्रिप्टो करेंसी की कीमत काफी अस्थिर होती है एवं वित्तीय, नियामक या राजनैतिक घटनाओं जैसे बाहरी कारकों से प्रभावित हो सकती है। मार्जिन पर ट्रेडिंग से वित्तीय जोखिम में वृद्धि होती है।
वित्तीय उपकरण या क्रिप्टो करेंसी में ट्रेड करने का निर्णय लेने से पहले आपको वित्तीय बाज़ारों में ट्रेडिंग से जुड़े जोखिमों एवं खर्चों की पूरी जानकारी होनी चाहिए, आपको अपने निवेश लक्ष्यों, अनुभव के स्तर एवं जोखिम के परिमाण पर सावधानी से विचार करना चाहिए, एवं जहां आवश्यकता हो वहाँ पेशेवर सलाह लेनी चाहिए।
फ्यूज़न मीडिया आपको याद दिलाना चाहता है कि इस वेबसाइट में मौजूद डेटा पूर्ण रूप से रियल टाइम एवं सटीक नहीं है। वेबसाइट पर मौजूद डेटा और मूल्य पूर्ण रूप से किसी बाज़ार या एक्सचेंज द्वारा नहीं दिए गए हैं, बल्कि बाज़ार निर्माताओं द्वारा भी दिए गए हो सकते हैं, एवं अतः कीमतों का सटीक ना होना एवं किसी भी बाज़ार में असल कीमत से भिन्न होने का अर्थ है कि कीमतें परिचायक हैं एवं ट्रेडिंग उद्देश्यों के लिए उपयुक्त नहीं है। फ्यूज़न मीडिया एवं इस वेबसाइट में दिए गए डेटा का कोई भी प्रदाता आपकी ट्रेडिंग के फलस्वरूप हुए नुकसान या हानि, अथवा इस वेबसाइट में दी गयी जानकारी पर आपके विश्वास के लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं होगा।
फ्यूज़न मीडिया एवं/या डेटा प्रदाता की स्पष्ट पूर्व लिखित अनुमति के बिना इस वेबसाइट में मौजूद डेटा का प्रयोग, संचय, पुनरुत्पादन, प्रदर्शन, संशोधन, प्रेषण या वितरण करना निषिद्ध है। सभी बौद्धिक संपत्ति अधिकार प्रदाताओं एवं/या इस वेबसाइट में मौजूद डेटा प्रदान करने वाले एक्सचेंज द्वारा आरक्षित हैं।
फ्यूज़न मीडिया को विज्ञापनों या विज्ञापनदाताओं के साथ हुई आपकी बातचीत के आधार पर वेबसाइट पर आने वाले विज्ञापनों के लिए मुआवज़ा दिया जा सकता है।

English (USA) English (UK) English (India) English (Canada) English (Australia) English (South Africa) English (Philippines) English (Nigeria) Deutsch Español (España) Español (México) Français Italiano Nederlands Português (Portugal) Polski Português (Brasil) Русский Türkçe ‏العربية‏ Ελληνικά Svenska Suomi עברית 日本語 한국어 简体中文 繁體中文 Bahasa Indonesia Bahasa Melayu ไทย Tiếng Việt
साइन आउट
क्या आप वाकई साइन आउट करना चाहते हैं?
नहींहाँ
रद्द करेंहाँ
बदलाव को सुरक्षित किया जा रहा है

+

ऐप डाउनलोड करें

अधिक बाजार अंतर्दृष्टि, अधिक अलर्ट, संपत्ति वॉचलिस्ट को अनुकूलित करने के अधिक तरीके केवल ऐप परै।

Investing.com ऐप पर बेहतर है!

अधिक विषय, तेज उद्धरण और चार्ट्स, और एक बहुत आसान अनुभव केवल ऐप पर उपलब्ध है