आपकी खोज से कोई परिणाम मेल नहीं खाता है
Nifty 50 Futures - Feb 20

Nifty 50 Futures - Feb 20

RT-CFD
12,190.00 +115.00 +0.95%
11:13:27 - रियल टाइम अंतर के लिए अनुबंध (सीएफडी) डेटा. INR में मुद्रा
एक नया पोर्टफोलियो बनाएं
रद्द करेंबनाएं
एक नए पोर्टफोलियो में सफलतापूर्वक जोड़ा गया
टिप्पणी करें
कृपया पुनः टिप्पणी करने से पहले एक मिनट प्रतीक्षा करें।
Anil Malviya
Anil Malviya

I had said you nifty will touched 12180 and go for 12480 if any body need to 7879 help 841872  ... (और पढ़ें)

1 hour ago· उत्तर दें
Anil Malviya
Anil Malviya

hi  ... (और पढ़ें)

2 hours ago· उत्तर दें
Satish Kumar Singh
Satish Kumar Singh

bank nifty aaj 200-280 point up jayega   ... (और पढ़ें)

Jan 27, 2020 02:24 GMT· उत्तर दें
Satish Kumar Singh
Satish Kumar Singh

bank nifty aaj 200-280 point up jayega   ... (और पढ़ें)

Jan 27, 2020 02:24 GMT· उत्तर दें
Mangesh Mangesh
Mangesh Mangesh

सोमवार मार्केट डाउन होगा 150 पॉईंट्स   ... (और पढ़ें)

Jan 25, 2020 19:41 GMT· 1 · उत्तर दें
Mangesh Mangesh
Mangesh Mangesh

सोमवार मार्केट डाउन होगा 150 पॉईंट्स   ... (और पढ़ें)

Jan 25, 2020 19:41 GMT· उत्तर दें
Sunil Sharma
Sunil Sharma

down down   ... (और पढ़ें)

Jan 21, 2020 02:09 GMT· उत्तर दें
ashok jain
ashok jain

SELL NIFTY 12280 BELOVE SL 12380 TGT 12100-12000-11800  ... (और पढ़ें)

Jan 20, 2020 18:17 GMT· 1 · उत्तर दें
MCX GLOBAL
MCX GLOBAL

BUY BUY....NIFTY...BUY BUY_6232726927  ... (और पढ़ें)

Jan 13, 2020 10:36 GMT· उत्तर दें
MCX GLOBAL
MCX GLOBAL

BUY BUY....NIFTY..BUY BUY_6232726927  ... (और पढ़ें)

Jan 13, 2020 10:35 GMT· उत्तर दें
ranjit charan
ranjit charan

buy nifty for 12400 in Thursdays   ... (और पढ़ें)

Dec 31, 2019 13:01 GMT· उत्तर दें
ranjit charan
ranjit charan

buy nifty for 12400 in Thursdays   ... (और पढ़ें)

Dec 31, 2019 13:01 GMT· उत्तर दें
nikunj shah
nikunj shah

123  ... (और पढ़ें)

Dec 26, 2019 00:11 GMT· उत्तर दें
TIPS AA
TIPS AA

BUY BUY....NIFTY...BUY BUY_9755069923  ... (और पढ़ें)

Dec 21, 2019 05:29 GMT· उत्तर दें
TIPS AA
TIPS AA

BUY BUY....NIFTY...BUY BUY_9755069923  ... (और पढ़ें)

Dec 21, 2019 05:27 GMT· उत्तर दें
Vijay Kumar
Vijay Kumar

Nifty call 12100  ... (और पढ़ें)

Dec 18, 2019 14:57 GMT· उत्तर दें
Ganesh Masale
Ganesh Masale

support leval 11850  ... (और पढ़ें)

Dec 06, 2019 17:08 GMT· उत्तर दें
Ganesh Masale
Ganesh Masale

nifty call 11850  ... (और पढ़ें)

Dec 06, 2019 17:07 GMT· उत्तर दें
Ganesh Masale
Ganesh Masale

nifty call 11850  ... (और पढ़ें)

Dec 06, 2019 17:07 GMT· उत्तर दें
Shaileshvborich Borich
Shaileshvborich Borich

nifty sell  ... (और पढ़ें)

Nov 28, 2019 11:13 GMT· उत्तर दें
jeenu sankhala
jeenu sankhala

Nifty will fall to 11800  ... (और पढ़ें)

Nov 28, 2019 02:27 GMT· उत्तर दें
Shaileshvborich Borich
Shaileshvborich Borich

nifty buy  ... (और पढ़ें)

Nov 27, 2019 19:29 GMT· उत्तर दें
Shaileshvborich Borich
Shaileshvborich Borich

hi  ... (और पढ़ें)

Nov 27, 2019 19:29 GMT· उत्तर दें
Vinod Kumar
Vinod Kumar

nifty 12200 Tak jayega  ... (और पढ़ें)

Nov 20, 2019 09:29 GMT· उत्तर दें
Vinod Kumar
Vinod Kumar

nifty 12200 Tak jayega  ... (और पढ़ें)

Nov 20, 2019 09:29 GMT· उत्तर दें
चर्चा
उत्तर लिखें...
कृपया पुनः टिप्पणी करने से पहले एक मिनट प्रतीक्षा करें।

वित्तीय उपकरण एवं/या क्रिप्टो करेंसी में ट्रेडिंग में आपके निवेश की राशि के कुछ, या सभी को खोने का जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। क्रिप्टो करेंसी की कीमत काफी अस्थिर होती है एवं वित्तीय, नियामक या राजनैतिक घटनाओं जैसे बाहरी कारकों से प्रभावित हो सकती है। मार्जिन पर ट्रेडिंग से वित्तीय जोखिम में वृद्धि होती है।
वित्तीय उपकरण या क्रिप्टो करेंसी में ट्रेड करने का निर्णय लेने से पहले आपको वित्तीय बाज़ारों में ट्रेडिंग से जुड़े जोखिमों एवं खर्चों की पूरी जानकारी होनी चाहिए, आपको अपने निवेश लक्ष्यों, अनुभव के स्तर एवं जोखिम के परिमाण पर सावधानी से विचार करना चाहिए, एवं जहां आवश्यकता हो वहाँ पेशेवर सलाह लेनी चाहिए।
फ्यूज़न मीडिया आपको याद दिलाना चाहता है कि इस वेबसाइट में मौजूद डेटा पूर्ण रूप से रियल टाइम एवं सटीक नहीं है। वेबसाइट पर मौजूद डेटा और मूल्य पूर्ण रूप से किसी बाज़ार या एक्सचेंज द्वारा नहीं दिए गए हैं, बल्कि बाज़ार निर्माताओं द्वारा भी दिए गए हो सकते हैं, एवं अतः कीमतों का सटीक ना होना एवं किसी भी बाज़ार में असल कीमत से भिन्न होने का अर्थ है कि कीमतें परिचायक हैं एवं ट्रेडिंग उद्देश्यों के लिए उपयुक्त नहीं है। फ्यूज़न मीडिया एवं इस वेबसाइट में दिए गए डेटा का कोई भी प्रदाता आपकी ट्रेडिंग के फलस्वरूप हुए नुकसान या हानि, अथवा इस वेबसाइट में दी गयी जानकारी पर आपके विश्वास के लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं होगा।
फ्यूज़न मीडिया एवं/या डेटा प्रदाता की स्पष्ट पूर्व लिखित अनुमति के बिना इस वेबसाइट में मौजूद डेटा का प्रयोग, संचय, पुनरुत्पादन, प्रदर्शन, संशोधन, प्रेषण या वितरण करना निषिद्ध है। सभी बौद्धिक संपत्ति अधिकार प्रदाताओं एवं/या इस वेबसाइट में मौजूद डेटा प्रदान करने वाले एक्सचेंज द्वारा आरक्षित हैं।
फ्यूज़न मीडिया को विज्ञापनों या विज्ञापनदाताओं के साथ हुई आपकी बातचीत के आधार पर वेबसाइट पर आने वाले विज्ञापनों के लिए मुआवज़ा दिया जा सकता है।

English (USA) English (UK) English (India) English (Canada) English (Australia) English (South Africa) English (Philippines) English (Nigeria) Deutsch Español (España) Español (México) Français Italiano Nederlands Português (Portugal) Polski Português (Brasil) Русский Türkçe ‏العربية‏ Ελληνικά Svenska Suomi עברית 日本語 한국어 中文 香港 Bahasa Indonesia Bahasa Melayu ไทย Tiếng Việt
साइन आउट
क्या आप वाकई साइन आउट करना चाहते हैं?
नहींहाँ
रद्द करेंहाँ
बदलाव को सुरक्षित किया जा रहा है

+