आपकी खोज से कोई परिणाम मेल नहीं खाता है
Bank NIFTY Futures - Jan 21

Bank NIFTY Futures - Jan 21

NSE
32,314.50 -333.30 -1.02%
15:29:59 - बंद. INR में मुद्रा
एक नया पोर्टफोलियो बनाएं
रद्द करेंबनाएं
एक नए पोर्टफोलियो में सफलतापूर्वक जोड़ा गया
टिप्पणी करें
कृपया पुनः टिप्पणी करने से पहले एक मिनट प्रतीक्षा करें।
Ajit Mishra
Ajit Mishra

बैंक निफ़्टी नेक्स्ट टारगेट 33000  ... (और पढ़ें)

2 hours ago· उत्तर दें
SUDHIR KUMAR VERMA
SUDHIR KUMAR VERMA

I have 32400 CE @260 in 10 lots. what's your view.  ... (और पढ़ें)

Jan 12, 2021 16:07 GMT· उत्तर दें
Abhijeet Dimber
Abhijeet Dimber

32000  ... (और पढ़ें)

Jan 08, 2021 06:53 GMT· उत्तर दें
Chetan Mohokar
Chetan Mohokar

32800+++++  ... (और पढ़ें)

Jan 08, 2021 06:31 GMT· उत्तर दें
tax way
tax way

Banknifty close 13400  ... (और पढ़ें)

Dec 29, 2020 02:08 GMT· उत्तर दें
pavan Bagwan
pavan Bagwan

banknifty 30700 call buy roket call 💥💥💈💥💥  ... (और पढ़ें)

Dec 18, 2020 06:58 GMT· उत्तर दें
Yogendra Yadav
Yogendra Yadav

no changes in future   ... (और पढ़ें)

Dec 17, 2020 17:56 GMT· उत्तर दें
mahavir daga
mahavir daga

future change kyu nahi ho raha investing ma  ... (और पढ़ें)

Nov 27, 2020 04:46 GMT· उत्तर दें
Manish Kumar
Manish Kumar

globals are bullishFIIs are strong buymonthly expiary weekso all is in bullish try to buying in any dipstrong buy between 28800 to 29000 target 29300,29450,29550,29650,29750 ,29800  ... (और पढ़ें)

Nov 23, 2020 14:24 GMT· उत्तर दें
Manish Kumar
Manish Kumar

bank nifty buy as target on 29800   ... (और पढ़ें)

Nov 23, 2020 14:20 GMT· उत्तर दें
Md Ismail
Md Ismail

bank nifty ajh kitna up jayega  ... (और पढ़ें)

Nov 23, 2020 05:35 GMT· उत्तर दें
Namo India
Namo India

aaj 28800 tuch karega  ... (और पढ़ें)

Nov 19, 2020 01:39 GMT· 2 · उत्तर दें
ranpara piyush
ranpara piyush

tomorrow 24000.23800.23500.231500.22900.good luck   ... (और पढ़ें)

Oct 19, 2020 15:02 GMT· उत्तर दें
Alok Keshari
Alok Keshari

bank nifty 24450 today  ... (और पढ़ें)

Oct 19, 2020 07:11 GMT· 1 · उत्तर दें
Alok Keshari
Alok Keshari

23970 today bank nifty  ... (और पढ़ें)

Oct 16, 2020 04:58 GMT· उत्तर दें
pravin jadhav
pravin jadhav

up banknifty   ... (और पढ़ें)

Oct 16, 2020 03:43 GMT· उत्तर दें
Neelam Gupta
Neelam Gupta

22500 today  ... (और पढ़ें)

Oct 16, 2020 02:37 GMT· उत्तर दें
Alok Keshari
Alok Keshari

23750 today  ... (और पढ़ें)

Oct 14, 2020 07:10 GMT· उत्तर दें
Alok Keshari
Alok Keshari

24530 this week  ... (और पढ़ें)

Oct 14, 2020 07:09 GMT· उत्तर दें
Tikam Khandelwal
Tikam Khandelwal

23110 soon  ... (और पढ़ें)

Oct 14, 2020 05:10 GMT· उत्तर दें
Neelam Gupta
Neelam Gupta

20500  ... (और पढ़ें)

Oct 12, 2020 09:27 GMT· उत्तर दें
Tikam Khandelwal
Tikam Khandelwal

20248 expect  ... (और पढ़ें)

Oct 08, 2020 08:50 GMT· उत्तर दें
sanjay patil
sanjay patil

20240 expect  ... (और पढ़ें)

Sep 24, 2020 08:13 GMT· उत्तर दें
Aslam Allana
Aslam Allana

21400  ... (और पढ़ें)

Sep 18, 2020 19:15 GMT· उत्तर दें
Sonal Hande
Sonal Hande

My view on Nifty future 9th September Buy above 11335 & Sell below 11304 R1: 11356 R2: 11377 R3: 11403 R4: 11447 R5: 11465 S1: 11283 S2: 11259 S3: 11217 S4: 11207 S5: 11179 S6: 11153 NF sustain above 11335 its bullish and below 11304 its bearish. Support placed 11251 & 11207. Resistance placed 11378 & 11435. It's my personal view.  ... (और पढ़ें)

Sep 09, 2020 00:43 GMT· 1 · उत्तर दें
चर्चा
उत्तर लिखें...
कृपया पुनः टिप्पणी करने से पहले एक मिनट प्रतीक्षा करें।

वित्तीय उपकरण एवं/या क्रिप्टो करेंसी में ट्रेडिंग में आपके निवेश की राशि के कुछ, या सभी को खोने का जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। क्रिप्टो करेंसी की कीमत काफी अस्थिर होती है एवं वित्तीय, नियामक या राजनैतिक घटनाओं जैसे बाहरी कारकों से प्रभावित हो सकती है। मार्जिन पर ट्रेडिंग से वित्तीय जोखिम में वृद्धि होती है।
वित्तीय उपकरण या क्रिप्टो करेंसी में ट्रेड करने का निर्णय लेने से पहले आपको वित्तीय बाज़ारों में ट्रेडिंग से जुड़े जोखिमों एवं खर्चों की पूरी जानकारी होनी चाहिए, आपको अपने निवेश लक्ष्यों, अनुभव के स्तर एवं जोखिम के परिमाण पर सावधानी से विचार करना चाहिए, एवं जहां आवश्यकता हो वहाँ पेशेवर सलाह लेनी चाहिए।
फ्यूज़न मीडिया आपको याद दिलाना चाहता है कि इस वेबसाइट में मौजूद डेटा पूर्ण रूप से रियल टाइम एवं सटीक नहीं है। वेबसाइट पर मौजूद डेटा और मूल्य पूर्ण रूप से किसी बाज़ार या एक्सचेंज द्वारा नहीं दिए गए हैं, बल्कि बाज़ार निर्माताओं द्वारा भी दिए गए हो सकते हैं, एवं अतः कीमतों का सटीक ना होना एवं किसी भी बाज़ार में असल कीमत से भिन्न होने का अर्थ है कि कीमतें परिचायक हैं एवं ट्रेडिंग उद्देश्यों के लिए उपयुक्त नहीं है। फ्यूज़न मीडिया एवं इस वेबसाइट में दिए गए डेटा का कोई भी प्रदाता आपकी ट्रेडिंग के फलस्वरूप हुए नुकसान या हानि, अथवा इस वेबसाइट में दी गयी जानकारी पर आपके विश्वास के लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं होगा।
फ्यूज़न मीडिया एवं/या डेटा प्रदाता की स्पष्ट पूर्व लिखित अनुमति के बिना इस वेबसाइट में मौजूद डेटा का प्रयोग, संचय, पुनरुत्पादन, प्रदर्शन, संशोधन, प्रेषण या वितरण करना निषिद्ध है। सभी बौद्धिक संपत्ति अधिकार प्रदाताओं एवं/या इस वेबसाइट में मौजूद डेटा प्रदान करने वाले एक्सचेंज द्वारा आरक्षित हैं।
फ्यूज़न मीडिया को विज्ञापनों या विज्ञापनदाताओं के साथ हुई आपकी बातचीत के आधार पर वेबसाइट पर आने वाले विज्ञापनों के लिए मुआवज़ा दिया जा सकता है।

English (USA) English (UK) English (India) English (Canada) English (Australia) English (South Africa) English (Philippines) English (Nigeria) Deutsch Español (España) Español (México) Français Italiano Nederlands Português (Portugal) Polski Português (Brasil) Русский Türkçe ‏العربية‏ Ελληνικά Svenska Suomi עברית 日本語 한국어 简体中文 繁體中文 Bahasa Indonesia Bahasa Melayu ไทย Tiếng Việt
साइन आउट
क्या आप वाकई साइन आउट करना चाहते हैं?
नहींहाँ
रद्द करेंहाँ
बदलाव को सुरक्षित किया जा रहा है

+

Investing.com ऐप को डाउनलोड करें

वास्तविक समय में मुफ्त स्टॉक, सूचकांक, मुद्राएं, कमोडिटीज, और बॉन्ड पर उद्धरण, चार्ट और अलर्ट प्राप्त करें। सर्वोत्तम तकनीकी विश्लेषण/भविष्यवक्ता मुफ्त प्राप्त करें।

Investing.com ऐप पर बेहतर है!