आपकी खोज से कोई परिणाम मेल नहीं खाता है
Bank NIFTY Futures - Jun 20

Bank NIFTY Futures - Jun 20

NSE
21,185.00 +805.05 +3.95%
15:29:59 - बंद. INR में मुद्रा
एक नया पोर्टफोलियो बनाएं
रद्द करेंबनाएं
एक नए पोर्टफोलियो में सफलतापूर्वक जोड़ा गया
टिप्पणी करें
कृपया पुनः टिप्पणी करने से पहले एक मिनट प्रतीक्षा करें।
UgamSinghSodha UgamSinghSodha
UgamSinghSodha UgamSinghSodha

22000 bank nifty  ... (और पढ़ें)

Jun 04, 2020 00:50 GMT· उत्तर दें
Ranibhatyani Jawelers Ravishankar
Ranibhatyani Jawelers Ravishankar

18300/-stoploss in tomorrow   ... (और पढ़ें)

May 19, 2020 18:08 GMT· उत्तर दें
Manglesh Purohit
Manglesh Purohit

22000 bank nifty  ... (और पढ़ें)

May 19, 2020 02:45 GMT· उत्तर दें
Pranjal The Queen
Pranjal The Queen

BANKNIFTY is boom boom today   ... (और पढ़ें)

May 13, 2020 01:12 GMT· उत्तर दें
Sonu LR
Sonu LR

BN is nagative today  ... (और पढ़ें)

May 05, 2020 06:39 GMT· उत्तर दें
Somendra Dhruw
Somendra Dhruw

21500  ... (और पढ़ें)

Apr 30, 2020 07:51 GMT· उत्तर दें
Chinu Chinu
Chinu Chinu

21000 tk ayega   ... (और पढ़ें)

Apr 30, 2020 06:40 GMT· उत्तर दें
Chinu Chinu
Chinu Chinu

aaj banknifty me giravat aayegi cmp 21875  ... (और पढ़ें)

Apr 30, 2020 05:50 GMT· उत्तर दें
kapil patil
kapil patil

tomorrow bank nifty open positively   ... (और पढ़ें)

Apr 20, 2020 10:05 GMT· उत्तर दें
Amrish Dwivedi
Amrish Dwivedi

short bank nifty target16000  ... (और पढ़ें)

Apr 05, 2020 19:27 GMT· उत्तर दें
SANDEEP SHETH
SANDEEP SHETH

bank nifty is a good time to start upside don't short it buying new high buying....  ... (और पढ़ें)

Apr 02, 2020 10:25 GMT· उत्तर दें
Prem Dhavle
Prem Dhavle

17000 BANK NIFTY  ... (और पढ़ें)

Apr 01, 2020 06:14 GMT· उत्तर दें
Chinu Chinu
Chinu Chinu

sell 23100 tg 21000  ... (और पढ़ें)

Mar 17, 2020 07:54 GMT· 1 · उत्तर दें
Chinu Chinu
Chinu Chinu

sell karte rahiye 21000 todega short time me  ... (और पढ़ें)

Mar 13, 2020 16:47 GMT· उत्तर दें
Vinod Mali
Vinod Mali

next target 26500  ... (और पढ़ें)

Mar 06, 2020 10:32 GMT· उत्तर दें
Akshay khot
Akshay khot

sell  ... (और पढ़ें)

Feb 26, 2020 18:28 GMT· उत्तर दें
Sarfraz Sandhi
Sarfraz Sandhi

daily 1 sure Bank nifty call intraday daily profit WhatsApp 9664932416  ... (और पढ़ें)

Feb 23, 2020 10:44 GMT· उत्तर दें
Ramesh Jasani
Ramesh Jasani

nifftybenk sell 30000target 29500  ... (और पढ़ें)

Feb 03, 2020 15:49 GMT· उत्तर दें
Aavadsingh Bhati
Aavadsingh Bhati

Banknifty above tomarrow buy 31150 tg 31500 sell 30800 tg 30370  ... (और पढ़ें)

Jan 27, 2020 13:56 GMT· उत्तर दें
ashok jain
ashok jain

SELL BANK NIFTY 31300 BELOWSL 31900 32000? TGT 30200-29500-29000-28000  ... (और पढ़ें)

Jan 20, 2020 18:18 GMT· 4 · उत्तर दें
SHIFAUL MALIK
SHIFAUL MALIK

BankNifty update sell and bay  ... (और पढ़ें)

Jan 04, 2020 03:57 GMT· 1 · उत्तर दें
SHIFAUL MALIK
SHIFAUL MALIK

BankNifty update sell and bay  ... (और पढ़ें)

Jan 04, 2020 03:57 GMT· उत्तर दें
Metal Update
Metal Update

जूडो हमारे विशेषज्ञ के साथ जो आप निवेश को सही दिषा प्रदान करे-9/7/5/5/0/6/9/9/2/3/  ... (और पढ़ें)

Dec 29, 2019 03:33 GMT· उत्तर दें
Metal Update
Metal Update

जूडो हमारे विशेषज्ञ के साथ जो आप निवेश को सही दिषा प्रदान करे-9/7/5/5/0/6/9/9/2/3/  ... (और पढ़ें)

Dec 29, 2019 03:33 GMT· उत्तर दें
Ravi Tiwari
Ravi Tiwari

good  ... (और पढ़ें)

Dec 18, 2019 17:28 GMT· उत्तर दें
चर्चा
उत्तर लिखें...
कृपया पुनः टिप्पणी करने से पहले एक मिनट प्रतीक्षा करें।

वित्तीय उपकरण एवं/या क्रिप्टो करेंसी में ट्रेडिंग में आपके निवेश की राशि के कुछ, या सभी को खोने का जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। क्रिप्टो करेंसी की कीमत काफी अस्थिर होती है एवं वित्तीय, नियामक या राजनैतिक घटनाओं जैसे बाहरी कारकों से प्रभावित हो सकती है। मार्जिन पर ट्रेडिंग से वित्तीय जोखिम में वृद्धि होती है।
वित्तीय उपकरण या क्रिप्टो करेंसी में ट्रेड करने का निर्णय लेने से पहले आपको वित्तीय बाज़ारों में ट्रेडिंग से जुड़े जोखिमों एवं खर्चों की पूरी जानकारी होनी चाहिए, आपको अपने निवेश लक्ष्यों, अनुभव के स्तर एवं जोखिम के परिमाण पर सावधानी से विचार करना चाहिए, एवं जहां आवश्यकता हो वहाँ पेशेवर सलाह लेनी चाहिए।
फ्यूज़न मीडिया आपको याद दिलाना चाहता है कि इस वेबसाइट में मौजूद डेटा पूर्ण रूप से रियल टाइम एवं सटीक नहीं है। वेबसाइट पर मौजूद डेटा और मूल्य पूर्ण रूप से किसी बाज़ार या एक्सचेंज द्वारा नहीं दिए गए हैं, बल्कि बाज़ार निर्माताओं द्वारा भी दिए गए हो सकते हैं, एवं अतः कीमतों का सटीक ना होना एवं किसी भी बाज़ार में असल कीमत से भिन्न होने का अर्थ है कि कीमतें परिचायक हैं एवं ट्रेडिंग उद्देश्यों के लिए उपयुक्त नहीं है। फ्यूज़न मीडिया एवं इस वेबसाइट में दिए गए डेटा का कोई भी प्रदाता आपकी ट्रेडिंग के फलस्वरूप हुए नुकसान या हानि, अथवा इस वेबसाइट में दी गयी जानकारी पर आपके विश्वास के लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं होगा।
फ्यूज़न मीडिया एवं/या डेटा प्रदाता की स्पष्ट पूर्व लिखित अनुमति के बिना इस वेबसाइट में मौजूद डेटा का प्रयोग, संचय, पुनरुत्पादन, प्रदर्शन, संशोधन, प्रेषण या वितरण करना निषिद्ध है। सभी बौद्धिक संपत्ति अधिकार प्रदाताओं एवं/या इस वेबसाइट में मौजूद डेटा प्रदान करने वाले एक्सचेंज द्वारा आरक्षित हैं।
फ्यूज़न मीडिया को विज्ञापनों या विज्ञापनदाताओं के साथ हुई आपकी बातचीत के आधार पर वेबसाइट पर आने वाले विज्ञापनों के लिए मुआवज़ा दिया जा सकता है।

English (USA) English (UK) English (India) English (Canada) English (Australia) English (South Africa) English (Philippines) English (Nigeria) Deutsch Español (España) Español (México) Français Italiano Nederlands Polski Português (Portugal) Português (Brasil) Русский Türkçe ‏العربية‏ Ελληνικά Svenska Suomi עברית 日本語 한국어 简体中文 繁體中文 Bahasa Indonesia Bahasa Melayu ไทย Tiếng Việt
साइन आउट
क्या आप वाकई साइन आउट करना चाहते हैं?
नहींहाँ
रद्द करेंहाँ
बदलाव को सुरक्षित किया जा रहा है

+

ऐप डाउनलोड करें

अधिक बाजार अंतर्दृष्टि, अधिक अलर्ट, संपत्ति वॉचलिस्ट को अनुकूलित करने के अधिक तरीके केवल ऐप परै।

Investing.com ऐप पर बेहतर है!

अधिक विषय, तेज उद्धरण और चार्ट्स, और एक बहुत आसान अनुभव केवल ऐप पर उपलब्ध है