आपकी खोज से कोई परिणाम मेल नहीं खाता है
Dow Jones Industrial Average Futures -

Dow Jones Industrial Average Futures -

TAIFEX
25,434.00 +0.00 +0.00%
04/02 - डेटा में देरी. TWD में मुद्रा
एक नया पोर्टफोलियो बनाएं
रद्द करेंबनाएं
एक नए पोर्टफोलियो में सफलतापूर्वक जोड़ा गया
टिप्पणी करें
कृपया पुनः टिप्पणी करने से पहले एक मिनट प्रतीक्षा करें।
Montu Patel
Montu Patel

Buy only...Target 30k...Stop loss 25k  ... (और पढ़ें)

Jul 06, 2020 04:03 GMT· उत्तर दें
Deepa Singh
Deepa Singh

Fed's Bullard warns of a financial crisis amid pandemic: FT  ... (और पढ़ें)

Jul 02, 2020 05:47 GMT· उत्तर दें
Deepa Singh
Deepa Singh

https://mobile.reuters.com/article/amp/idUSKBN2430H7?__twitter_impression=true  ... (और पढ़ें)

Jul 02, 2020 05:47 GMT· उत्तर दें
Manglesh Purohit
Manglesh Purohit

Dow 27000  ... (और पढ़ें)

Jul 01, 2020 13:16 GMT· उत्तर दें
Manglesh Purohit
Manglesh Purohit

24001  ... (और पढ़ें)

Jun 29, 2020 10:45 GMT· 1 · उत्तर दें
Sagar Soni
Sagar Soni

Despite US #FederalReserve's Jerome Powell’s reassurance, his assessment of the #economic situation laid bare the gulf between the #economy and #markets, and dismissed the comforting idea of a V-shaped recovery, says Manas Chakravarty.https://t.co/fXxIfuOqkv  ... (और पढ़ें)

Jun 13, 2020 08:42 GMT· उत्तर दें
Sagar Soni
Sagar Soni

"The indirect effects of #COVID19 on these groups may be greater than the number of deaths due to the virus itself. Because the pandemic has overwhelmed health systems in many places, women may have a heightened risk of dying from complications of 🤰 & childbirth"-@DrTedros  ... (और पढ़ें)

Jun 12, 2020 15:22 GMT· उत्तर दें
Sagar Soni
Sagar Soni

डेमोक्रेटिक उम्मीदवार बिडेन बोले- ट्रम्प चुनाव में धांधली करवा सकते हैं, अगर हारे तो भी आसानी से ऑफिस नहीं छोड़ेंगे https://dainik-b.in/4nREyhFPf7 विदेश की और खबरों के लिए इनस्टॉल करे दैनिक भास्कर ऐप - https://dainik-b.in/download  ... (और पढ़ें)

Jun 12, 2020 14:05 GMT· उत्तर दें
Govind Soni
Govind Soni

15000 target next 2 week   ... (और पढ़ें)

Jun 11, 2020 18:47 GMT· उत्तर दें
Gaurav Trivedi
Gaurav Trivedi

ye giregi 24300 tak  ... (और पढ़ें)

Jun 11, 2020 16:48 GMT· उत्तर दें
irshad khan
irshad khan

start ho gyi Mandi aaj se  ... (और पढ़ें)

Jun 10, 2020 13:57 GMT· उत्तर दें
Manglesh Purohit
Manglesh Purohit

24500ka target  ... (और पढ़ें)

May 29, 2020 13:05 GMT· उत्तर दें
JEBUN LIMBADIYA
JEBUN LIMBADIYA

ye teji fasane vali he bilkul bharosa na kare.   ... (और पढ़ें)

May 28, 2020 17:36 GMT· 1 · उत्तर दें
Manglesh Purohit
Manglesh Purohit

25400 aaya he 300 baaki he  ... (और पढ़ें)

May 27, 2020 09:32 GMT· उत्तर दें
Angle Dhiman
Angle Dhiman

sell Dow 30  ... (और पढ़ें)

May 26, 2020 23:25 GMT· उत्तर दें
Chetan Rawal
Chetan Rawal

buy Dow 30   ... (और पढ़ें)

May 26, 2020 12:17 GMT· उत्तर दें
Manglesh Purohit
Manglesh Purohit

Dow 25700 21 may 2020  ... (और पढ़ें)

May 21, 2020 10:47 GMT· उत्तर दें
Manglesh Purohit
Manglesh Purohit

25700 Dow  ... (और पढ़ें)

May 21, 2020 10:46 GMT· उत्तर दें
Sagar Soni
Sagar Soni

I am proud to announce the San Francisco Bay Area will receive over $700M in federal funds to support continued operations and support workers at @flySFO Intl Airport and for transit on @sfmta_muni & @SFBart. This money will aid in economic recovery!  ... (और पढ़ें)

May 19, 2020 16:36 GMT· उत्तर दें
Sagar Soni
Sagar Soni

I am proud to announce the Portland Area’s @trimet will receive over $184M in federal funds to support continued operations of their transit system. This will keep workers on the job and help the economic recovery by ensuring reliable transportation!  ... (और पढ़ें)

May 19, 2020 16:29 GMT· उत्तर दें
Manglesh Purohit
Manglesh Purohit

Dow25700  ... (और पढ़ें)

May 18, 2020 17:23 GMT· उत्तर दें
vijay kumar
vijay kumar

Dow 30 target 25000  ... (और पढ़ें)

May 18, 2020 17:18 GMT· उत्तर दें
Chetan Rawal
Chetan Rawal

dow30 sale 23900/24000target 23500/23300  ... (और पढ़ें)

May 18, 2020 08:56 GMT· उत्तर दें
Sagar Soni
Sagar Soni

I am proud to announce that @NJTransit will receive $1.4B in CARES Act funding to assist in their continued operations and to keep people moving in the NY/NJ area! The LARGEST single Federal transit grant to New Jersey Transit ever. Together, we will prevail!  ... (और पढ़ें)

May 15, 2020 16:05 GMT· उत्तर दें
Sagar Soni
Sagar Soni

Through solidarity,through trust, through working together we have a chance to turn a tragic pandemic into a beacon of hope for the future of our planet - @DrMikeRyan #COVID19 https://t.co/Xn7UUH4Hgb  ... (और पढ़ें)

May 14, 2020 16:44 GMT· उत्तर दें
चर्चा
उत्तर लिखें...
कृपया पुनः टिप्पणी करने से पहले एक मिनट प्रतीक्षा करें।

वित्तीय उपकरण एवं/या क्रिप्टो करेंसी में ट्रेडिंग में आपके निवेश की राशि के कुछ, या सभी को खोने का जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। क्रिप्टो करेंसी की कीमत काफी अस्थिर होती है एवं वित्तीय, नियामक या राजनैतिक घटनाओं जैसे बाहरी कारकों से प्रभावित हो सकती है। मार्जिन पर ट्रेडिंग से वित्तीय जोखिम में वृद्धि होती है।
वित्तीय उपकरण या क्रिप्टो करेंसी में ट्रेड करने का निर्णय लेने से पहले आपको वित्तीय बाज़ारों में ट्रेडिंग से जुड़े जोखिमों एवं खर्चों की पूरी जानकारी होनी चाहिए, आपको अपने निवेश लक्ष्यों, अनुभव के स्तर एवं जोखिम के परिमाण पर सावधानी से विचार करना चाहिए, एवं जहां आवश्यकता हो वहाँ पेशेवर सलाह लेनी चाहिए।
फ्यूज़न मीडिया आपको याद दिलाना चाहता है कि इस वेबसाइट में मौजूद डेटा पूर्ण रूप से रियल टाइम एवं सटीक नहीं है। वेबसाइट पर मौजूद डेटा और मूल्य पूर्ण रूप से किसी बाज़ार या एक्सचेंज द्वारा नहीं दिए गए हैं, बल्कि बाज़ार निर्माताओं द्वारा भी दिए गए हो सकते हैं, एवं अतः कीमतों का सटीक ना होना एवं किसी भी बाज़ार में असल कीमत से भिन्न होने का अर्थ है कि कीमतें परिचायक हैं एवं ट्रेडिंग उद्देश्यों के लिए उपयुक्त नहीं है। फ्यूज़न मीडिया एवं इस वेबसाइट में दिए गए डेटा का कोई भी प्रदाता आपकी ट्रेडिंग के फलस्वरूप हुए नुकसान या हानि, अथवा इस वेबसाइट में दी गयी जानकारी पर आपके विश्वास के लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं होगा।
फ्यूज़न मीडिया एवं/या डेटा प्रदाता की स्पष्ट पूर्व लिखित अनुमति के बिना इस वेबसाइट में मौजूद डेटा का प्रयोग, संचय, पुनरुत्पादन, प्रदर्शन, संशोधन, प्रेषण या वितरण करना निषिद्ध है। सभी बौद्धिक संपत्ति अधिकार प्रदाताओं एवं/या इस वेबसाइट में मौजूद डेटा प्रदान करने वाले एक्सचेंज द्वारा आरक्षित हैं।
फ्यूज़न मीडिया को विज्ञापनों या विज्ञापनदाताओं के साथ हुई आपकी बातचीत के आधार पर वेबसाइट पर आने वाले विज्ञापनों के लिए मुआवज़ा दिया जा सकता है।

English (USA) English (UK) English (India) English (Canada) English (Australia) English (South Africa) English (Philippines) English (Nigeria) Deutsch Español (España) Español (México) Français Italiano Nederlands Português (Portugal) Polski Português (Brasil) Русский Türkçe ‏العربية‏ Ελληνικά Svenska Suomi עברית 日本語 한국어 简体中文 繁體中文 Bahasa Indonesia Bahasa Melayu ไทย Tiếng Việt
साइन आउट
क्या आप वाकई साइन आउट करना चाहते हैं?
नहींहाँ
रद्द करेंहाँ
बदलाव को सुरक्षित किया जा रहा है

+

ऐप डाउनलोड करें

अधिक बाजार अंतर्दृष्टि, अधिक अलर्ट, संपत्ति वॉचलिस्ट को अनुकूलित करने के अधिक तरीके केवल ऐप परै।

Investing.com ऐप पर बेहतर है!

अधिक विषय, तेज उद्धरण और चार्ट्स, और एक बहुत आसान अनुभव केवल ऐप पर उपलब्ध है