आपकी खोज से कोई परिणाम मेल नहीं खाता है
Nifty 50 (NSEI)

Nifty 50 (NSEI)

NSE
11,050.25 +244.70 +2.26%
15:32:58 - बंद. INR में मुद्रा
एक नया पोर्टफोलियो बनाएं
रद्द करेंबनाएं
एक नए पोर्टफोलियो में सफलतापूर्वक जोड़ा गया
टिप्पणी करें
कृपया पुनः टिप्पणी करने से पहले एक मिनट प्रतीक्षा करें।
Prashant Jethva
Prashant Jethva

150 tak jayegab nifti  ... (और पढ़ें)

Sep 21, 2020 15:19 GMT· उत्तर दें
Gold Mcx
Gold Mcx

SELL SELL....NIFTY........SELL SELL89895 23918  ... (और पढ़ें)

Sep 20, 2020 03:34 GMT· उत्तर दें
Gold Mcx
Gold Mcx

SELL SELL....NIFTY........SELL SELL8 989523918  ... (और पढ़ें)

Sep 20, 2020 03:31 GMT· उत्तर दें
Ajay Latake
Ajay Latake

nifty cmp 11398 sell intraday target 11250 sl 11445  ... (और पढ़ें)

Sep 10, 2020 07:39 GMT· उत्तर दें
Jaivir Phogat
Jaivir Phogat

Nifty 11100/10800   ... (और पढ़ें)

Sep 09, 2020 04:55 GMT· उत्तर दें
Sonal Hande
Sonal Hande

My view on Nifty future 9th September Buy above 11335 & Sell below 11304 R1: 11356 R2: 11377 R3: 11403 R4: 11447 R5: 11465 S1: 11283 S2: 11259 S3: 11217 S4: 11207 S5: 11179 S6: 11153 NF sustain above 11335 its bullish and below 11304 its bearish. Support placed 11251 & 11207. Resistance placed 11378 & 11435. It's my personal view.  ... (और पढ़ें)

Sep 09, 2020 00:43 GMT· उत्तर दें
Akshay Gawde
Akshay Gawde

My view on Bank Nifty future 9th September Buy above 22835 & Sell below 22657 R1: 22946 R2: 23015 R3: 23127 R4: 23159 S1: 22531 S2: 22475 S3: 22367 S4: 22270 BNF sustain above 22835 its Bullish trend continue. If not sustain above 22835 then think for sell on high with SL.If sustain below 22667 for 15-20 minutes then weak. Support placed at 22364 . Resistance place at 22946 . It's my personal view.  ... (और पढ़ें)

Sep 09, 2020 00:31 GMT· उत्तर दें
Jaivir Phogat
Jaivir Phogat

11100  ... (और पढ़ें)

Sep 08, 2020 03:51 GMT· उत्तर दें
Vishwas Karve
Vishwas Karve

Monday ko opening kaisa hoga  ... (और पढ़ें)

Sep 04, 2020 16:22 GMT· उत्तर दें
subhash dhote
subhash dhote

Tuesday ko bhi mines me hi jayega.....starting se hi..,  ... (और पढ़ें)

Aug 31, 2020 15:54 GMT· उत्तर दें
Prashant Jethva
Prashant Jethva

pvr sell karoKotak sell karoHindustan benk sell karohdfc sell karo  ... (और पढ़ें)

Aug 30, 2020 09:42 GMT· उत्तर दें
Prashant Jethva
Prashant Jethva

ziske bhav badehe ushme sell koro mokahe  ... (और पढ़ें)

Aug 30, 2020 09:40 GMT· उत्तर दें
Prashant Jethva
Prashant Jethva

mondeko sayd mainas me jayeganyfti 150sensex 450 se 350  ... (और पढ़ें)

Aug 30, 2020 09:38 GMT· उत्तर दें
mcx data
mcx data

Tips Intraday As Well As Short Term Tips_898952391 8 _  ... (और पढ़ें)

Aug 19, 2020 11:21 GMT· 1 · उत्तर दें
Popat Pawar
Popat Pawar

गरिबआदमिओ/आमकैगरनयिऔ  ... (और पढ़ें)

Aug 19, 2020 07:56 GMT· उत्तर दें
Popat Pawar
Popat Pawar

पोपट/भावडु/पवार/वाघंबा/आ/274997604185  ... (और पढ़ें)

Aug 19, 2020 07:53 GMT· उत्तर दें
Jaivir Phogat
Jaivir Phogat

nifty50 / बैंक निफ़्टी वापिस उसी लेवल पर जाएंगी फ्राइडे को जहां से गिरी थी सोमवार को  ... (और पढ़ें)

Aug 16, 2020 17:38 GMT· उत्तर दें
Dilip kumar
Dilip kumar

किस किस को लगता है बाजार कल निफ्टी का 10500 तक जाएगा बैंक निफ्टी 21000 तक जाएगा किसका अनुमान है plz vo comment me yes लिखे  ... (और पढ़ें)

Aug 16, 2020 15:04 GMT· उत्तर दें
Kumod Kumar
Kumod Kumar

6800 tak 27 August ja sakta hai mera pass stok hai hold kerna   ... (और पढ़ें)

Aug 16, 2020 01:17 GMT· उत्तर दें
ashok soni
ashok soni

खरीदे   ... (और पढ़ें)

Aug 15, 2020 16:00 GMT· उत्तर दें
Anil Gayakwad
Anil Gayakwad

aj nifty11350jayega  ... (और पढ़ें)

Aug 14, 2020 05:35 GMT· उत्तर दें
Prashant Jethva
Prashant Jethva

kal Nifty 11370 tak jayega  ... (और पढ़ें)

Aug 13, 2020 16:38 GMT· उत्तर दें
Prashant Jethva
Prashant Jethva

kal minash me jayega 11250 nifay  ... (और पढ़ें)

Aug 11, 2020 15:05 GMT· उत्तर दें
Dàshíñg Víshâl
Dàshíñg Víshâl

Kal ka kesa hai market  ... (और पढ़ें)

Aug 10, 2020 10:21 GMT· उत्तर दें
dear zindgi
dear zindgi

I'm on Instagram as @diyesfactory. Install the app to follow my photos and videos. https://www.instagram.com/invites/contact/?i=1lelblakzp72d&utm_content=hwc8bws  ... (और पढ़ें)

Aug 09, 2020 09:19 GMT· उत्तर दें
चर्चा
उत्तर लिखें...
कृपया पुनः टिप्पणी करने से पहले एक मिनट प्रतीक्षा करें।

वित्तीय उपकरण एवं/या क्रिप्टो करेंसी में ट्रेडिंग में आपके निवेश की राशि के कुछ, या सभी को खोने का जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। क्रिप्टो करेंसी की कीमत काफी अस्थिर होती है एवं वित्तीय, नियामक या राजनैतिक घटनाओं जैसे बाहरी कारकों से प्रभावित हो सकती है। मार्जिन पर ट्रेडिंग से वित्तीय जोखिम में वृद्धि होती है।
वित्तीय उपकरण या क्रिप्टो करेंसी में ट्रेड करने का निर्णय लेने से पहले आपको वित्तीय बाज़ारों में ट्रेडिंग से जुड़े जोखिमों एवं खर्चों की पूरी जानकारी होनी चाहिए, आपको अपने निवेश लक्ष्यों, अनुभव के स्तर एवं जोखिम के परिमाण पर सावधानी से विचार करना चाहिए, एवं जहां आवश्यकता हो वहाँ पेशेवर सलाह लेनी चाहिए।
फ्यूज़न मीडिया आपको याद दिलाना चाहता है कि इस वेबसाइट में मौजूद डेटा पूर्ण रूप से रियल टाइम एवं सटीक नहीं है। वेबसाइट पर मौजूद डेटा और मूल्य पूर्ण रूप से किसी बाज़ार या एक्सचेंज द्वारा नहीं दिए गए हैं, बल्कि बाज़ार निर्माताओं द्वारा भी दिए गए हो सकते हैं, एवं अतः कीमतों का सटीक ना होना एवं किसी भी बाज़ार में असल कीमत से भिन्न होने का अर्थ है कि कीमतें परिचायक हैं एवं ट्रेडिंग उद्देश्यों के लिए उपयुक्त नहीं है। फ्यूज़न मीडिया एवं इस वेबसाइट में दिए गए डेटा का कोई भी प्रदाता आपकी ट्रेडिंग के फलस्वरूप हुए नुकसान या हानि, अथवा इस वेबसाइट में दी गयी जानकारी पर आपके विश्वास के लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं होगा।
फ्यूज़न मीडिया एवं/या डेटा प्रदाता की स्पष्ट पूर्व लिखित अनुमति के बिना इस वेबसाइट में मौजूद डेटा का प्रयोग, संचय, पुनरुत्पादन, प्रदर्शन, संशोधन, प्रेषण या वितरण करना निषिद्ध है। सभी बौद्धिक संपत्ति अधिकार प्रदाताओं एवं/या इस वेबसाइट में मौजूद डेटा प्रदान करने वाले एक्सचेंज द्वारा आरक्षित हैं।
फ्यूज़न मीडिया को विज्ञापनों या विज्ञापनदाताओं के साथ हुई आपकी बातचीत के आधार पर वेबसाइट पर आने वाले विज्ञापनों के लिए मुआवज़ा दिया जा सकता है।

English (USA) English (UK) English (India) English (Canada) English (Australia) English (South Africa) English (Philippines) English (Nigeria) Deutsch Español (España) Español (México) Français Italiano Nederlands Português (Portugal) Polski Português (Brasil) Русский Türkçe ‏العربية‏ Ελληνικά Svenska Suomi עברית 日本語 한국어 简体中文 繁體中文 Bahasa Indonesia Bahasa Melayu ไทย Tiếng Việt
साइन आउट
क्या आप वाकई साइन आउट करना चाहते हैं?
नहींहाँ
रद्द करेंहाँ
बदलाव को सुरक्षित किया जा रहा है

+

Investing.com ऐप को डाउनलोड करें

वास्तविक समय में मुफ्त स्टॉक, सूचकांक, मुद्राएं, कमोडिटीज, और बॉन्ड पर उद्धरण, चार्ट और अलर्ट प्राप्त करें। सर्वोत्तम तकनीकी विश्लेषण/भविष्यवक्ता मुफ्त प्राप्त करें।

Investing.com ऐप पर बेहतर है!