आपकी खोज से कोई परिणाम मेल नहीं खाता है
Nifty 50 (NSEI)

Nifty 50 (NSEI)

NSE
9,314.95 +285.90 +3.17%
15:32:20 - बंद. INR में मुद्रा
एक नया पोर्टफोलियो बनाएं
रद्द करेंबनाएं
एक नए पोर्टफोलियो में सफलतापूर्वक जोड़ा गया
टिप्पणी करें
कृपया पुनः टिप्पणी करने से पहले एक मिनट प्रतीक्षा करें।
Shashikant Kurhade
Shashikant Kurhade

NIFTY 50  ... (और पढ़ें)

May 26, 2020 03:33 GMT· उत्तर दें
Shashikant Kurhade
Shashikant Kurhade

आज Kitna ja sakta hai market  ... (और पढ़ें)

May 26, 2020 03:33 GMT· उत्तर दें
DAVE VIPUL
DAVE VIPUL

weekly down   ... (और पढ़ें)

May 26, 2020 02:01 GMT· उत्तर दें
Chetan Raj
Chetan Raj

Will go 9100 above on  ... (और पढ़ें)

May 25, 2020 17:05 GMT· उत्तर दें
Shashikant Kurhade
Shashikant Kurhade

Tuesday market up ya down  ... (और पढ़ें)

May 22, 2020 17:14 GMT· उत्तर दें
Vipin Kumar
Vipin Kumar

will go below 8850 on Tuesday  ... (और पढ़ें)

May 22, 2020 12:59 GMT· उत्तर दें
Raj Sinha
Raj Sinha

closing red zone   ... (और पढ़ें)

May 20, 2020 06:12 GMT· उत्तर दें
anup Jaiswal
anup Jaiswal

9350cal buy105/95SL 90tg 150 180 250 300  ... (और पढ़ें)

May 11, 2020 06:30 GMT· उत्तर दें
Hindu Dhram
Hindu Dhram

9450  ... (और पढ़ें)

May 11, 2020 03:38 GMT· उत्तर दें
Monu Sharma
Monu Sharma

yahan pe aur eps nahi dikhta yahi week point of investing.com  ... (और पढ़ें)

May 03, 2020 23:15 GMT· उत्तर दें
Bhola Kumar
Bhola Kumar

halloo  ... (और पढ़ें)

May 02, 2020 18:56 GMT· उत्तर दें
Chinu Chinu
Chinu Chinu

aaj giravat aayegi  ... (और पढ़ें)

Apr 30, 2020 05:04 GMT· 1 · उत्तर दें
ANTERMANAALOK Maurya
ANTERMANAALOK Maurya

nifty main hai Hariyali !!! bahar hai badhali !!! legta hai abhe aur bure den Aane wali !!!  ... (और पढ़ें)

Apr 24, 2020 01:10 GMT· 1 · उत्तर दें
ANTERMANAALOK Maurya
ANTERMANAALOK Maurya

निफ्टी में है हरियाली !! बाहर है बदहाली !लगता है बहुत बुरे दिन आने वाली !!  ... (और पढ़ें)

Apr 24, 2020 01:09 GMT· उत्तर दें
TRIVEDI GIRISH
TRIVEDI GIRISH

bahot gir liye ab utho age badho nifty  ... (और पढ़ें)

Apr 20, 2020 17:50 GMT· 1 · उत्तर दें
Dinesh Kumar
Dinesh Kumar

nifty come at 7000 in next month  ... (और पढ़ें)

Apr 20, 2020 15:55 GMT· उत्तर दें
Jacinta Montez
Jacinta Montez

मैं 𝘾𝙧𝙮𝙥𝙩𝙡𝙤𝙣.𝙘𝙤𝙢 के साथ एक नियमित निवेशक हूं और अगर आप मुझसे पूछें तो मैं उन्हें रेट करूंगा। मैं जोखिम लेने और इस प्लेटफॉर्म के भुगतान के साथ अपने पैसे का निवेश करने का एक मजबूत विश्वासी हूं।  ... (और पढ़ें)

Apr 07, 2020 07:24 GMT· उत्तर दें
लाएन. जितेन्द्र भदौरिया
लाएन. जितेन्द्र भदौरिया

nifty still in down trend   ... (और पढ़ें)

Mar 31, 2020 14:12 GMT· 1 · उत्तर दें
Kuldeep Bhati
Kuldeep Bhati

nifty ready to down trend  ... (और पढ़ें)

Mar 28, 2020 03:38 GMT· उत्तर दें
UgamSinghSodha UgamSinghSodha
UgamSinghSodha UgamSinghSodha

Nifty ready to 9500 for Friday27/03/2020  ... (और पढ़ें)

Mar 26, 2020 18:44 GMT· 1 · उत्तर दें
POSITIONAL VIEW
POSITIONAL VIEW

Tips Intraday As Well As Short Term with good Accuracy  _898 95 23918-  ... (और पढ़ें)

Mar 26, 2020 04:37 GMT· उत्तर दें
POSITIONAL VIEW
POSITIONAL VIEW

Tips Intraday As Well As Short Term with good Accuracy  _8989 523 918-  ... (और पढ़ें)

Mar 26, 2020 04:36 GMT· उत्तर दें
Sandeep Chourasia
Sandeep Chourasia

any update regarding nifty...?  ... (और पढ़ें)

Mar 22, 2020 18:10 GMT· 2 · उत्तर दें
rushi thombare
rushi thombare

NIFTY ready to 9500 for Monday 23/03/2020   ... (और पढ़ें)

Mar 21, 2020 17:30 GMT· उत्तर दें
sandip jain
sandip jain

Nifty ready for April expiry 13000  ... (और पढ़ें)

Mar 19, 2020 06:49 GMT· 1 · उत्तर दें
चर्चा
उत्तर लिखें...
कृपया पुनः टिप्पणी करने से पहले एक मिनट प्रतीक्षा करें।

वित्तीय उपकरण एवं/या क्रिप्टो करेंसी में ट्रेडिंग में आपके निवेश की राशि के कुछ, या सभी को खोने का जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। क्रिप्टो करेंसी की कीमत काफी अस्थिर होती है एवं वित्तीय, नियामक या राजनैतिक घटनाओं जैसे बाहरी कारकों से प्रभावित हो सकती है। मार्जिन पर ट्रेडिंग से वित्तीय जोखिम में वृद्धि होती है।
वित्तीय उपकरण या क्रिप्टो करेंसी में ट्रेड करने का निर्णय लेने से पहले आपको वित्तीय बाज़ारों में ट्रेडिंग से जुड़े जोखिमों एवं खर्चों की पूरी जानकारी होनी चाहिए, आपको अपने निवेश लक्ष्यों, अनुभव के स्तर एवं जोखिम के परिमाण पर सावधानी से विचार करना चाहिए, एवं जहां आवश्यकता हो वहाँ पेशेवर सलाह लेनी चाहिए।
फ्यूज़न मीडिया आपको याद दिलाना चाहता है कि इस वेबसाइट में मौजूद डेटा पूर्ण रूप से रियल टाइम एवं सटीक नहीं है। वेबसाइट पर मौजूद डेटा और मूल्य पूर्ण रूप से किसी बाज़ार या एक्सचेंज द्वारा नहीं दिए गए हैं, बल्कि बाज़ार निर्माताओं द्वारा भी दिए गए हो सकते हैं, एवं अतः कीमतों का सटीक ना होना एवं किसी भी बाज़ार में असल कीमत से भिन्न होने का अर्थ है कि कीमतें परिचायक हैं एवं ट्रेडिंग उद्देश्यों के लिए उपयुक्त नहीं है। फ्यूज़न मीडिया एवं इस वेबसाइट में दिए गए डेटा का कोई भी प्रदाता आपकी ट्रेडिंग के फलस्वरूप हुए नुकसान या हानि, अथवा इस वेबसाइट में दी गयी जानकारी पर आपके विश्वास के लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं होगा।
फ्यूज़न मीडिया एवं/या डेटा प्रदाता की स्पष्ट पूर्व लिखित अनुमति के बिना इस वेबसाइट में मौजूद डेटा का प्रयोग, संचय, पुनरुत्पादन, प्रदर्शन, संशोधन, प्रेषण या वितरण करना निषिद्ध है। सभी बौद्धिक संपत्ति अधिकार प्रदाताओं एवं/या इस वेबसाइट में मौजूद डेटा प्रदान करने वाले एक्सचेंज द्वारा आरक्षित हैं।
फ्यूज़न मीडिया को विज्ञापनों या विज्ञापनदाताओं के साथ हुई आपकी बातचीत के आधार पर वेबसाइट पर आने वाले विज्ञापनों के लिए मुआवज़ा दिया जा सकता है।

English (USA) English (UK) English (India) English (Canada) English (Australia) English (South Africa) English (Philippines) English (Nigeria) Deutsch Español (España) Español (México) Français Italiano Nederlands Português (Portugal) Polski Português (Brasil) Русский Türkçe ‏العربية‏ Ελληνικά Svenska Suomi עברית 日本語 한국어 简体中文 繁體中文 Bahasa Indonesia Bahasa Melayu ไทย Tiếng Việt
साइन आउट
क्या आप वाकई साइन आउट करना चाहते हैं?
नहींहाँ
रद्द करेंहाँ
बदलाव को सुरक्षित किया जा रहा है

+

ऐप डाउनलोड करें

अधिक बाजार अंतर्दृष्टि, अधिक अलर्ट, संपत्ति वॉचलिस्ट को अनुकूलित करने के अधिक तरीके केवल ऐप परै।

Investing.com ऐप पर बेहतर है!

अधिक विषय, तेज उद्धरण और चार्ट्स, और एक बहुत आसान अनुभव केवल ऐप पर उपलब्ध है