आपकी खोज से कोई परिणाम मेल नहीं खाता है
Nifty 50 (NSEI)

Nifty 50 (NSEI)

NSE
12,248.25 +67.90 +0.56%
24/01 - बंद. INR में मुद्रा
एक नया पोर्टफोलियो बनाएं
रद्द करेंबनाएं
एक नए पोर्टफोलियो में सफलतापूर्वक जोड़ा गया
टिप्पणी करें
कृपया पुनः टिप्पणी करने से पहले एक मिनट प्रतीक्षा करें।
MCX GLOBAL
MCX GLOBAL

BUY BUY.....NIFTY..BUY BUY_6232726927  ... (और पढ़ें)

Jan 13, 2020 10:36 GMT· उत्तर दें
MCX GLOBAL
MCX GLOBAL

BUY BUY...NIFTY....BUY BUY_6232726927  ... (और पढ़ें)

Jan 13, 2020 10:34 GMT· उत्तर दें
Forex Data
Forex Data

hi  ... (और पढ़ें)

Jan 08, 2020 08:07 GMT· उत्तर दें
Rinku Saini Rinku Saini
Rinku Saini Rinku Saini

Rinku  ... (और पढ़ें)

Dec 31, 2019 23:11 GMT· उत्तर दें
HMahadev Hmobile
HMahadev Hmobile

buy buy buy 12500 nifty open monday  ... (और पढ़ें)

Dec 27, 2019 14:50 GMT· उत्तर दें
TIPS AA
TIPS AA

BUY BUY....NIFTY...BUY BUY_9755069923  ... (और पढ़ें)

Dec 21, 2019 05:26 GMT· उत्तर दें
TIPS AA
TIPS AA

BUY BUY...NIFTY....BUY BUY_9755069923  ... (और पढ़ें)

Dec 21, 2019 05:26 GMT· उत्तर दें
Sanish Kumar
Sanish Kumar

crudeoil today target & sl ????  ... (और पढ़ें)

Dec 19, 2019 12:35 GMT· उत्तर दें
Sanish Kumar
Sanish Kumar

crudeoil today target & sl   ... (और पढ़ें)

Dec 19, 2019 12:35 GMT· उत्तर दें
Yashwant Sbarma
Yashwant Sbarma

goldm का भाव  ... (और पढ़ें)

Dec 16, 2019 06:11 GMT· उत्तर दें
Naveen Mandal
Naveen Mandal

Range Mai rahega  ... (और पढ़ें)

Dec 09, 2019 13:47 GMT· उत्तर दें
Naveen Mandal
Naveen Mandal

Range Mai rahega  ... (और पढ़ें)

Dec 09, 2019 13:46 GMT· उत्तर दें
Bhargav Gohil
Bhargav Gohil

Short Nifty on 27th of November  ... (और पढ़ें)

Nov 26, 2019 17:17 GMT· उत्तर दें
Bhargav Gohil
Bhargav Gohil

Short Nifty on 27th of November  ... (और पढ़ें)

Nov 26, 2019 17:17 GMT· उत्तर दें
Shiva Gupta
Shiva Gupta

Nifty will move to 12400 max  ... (और पढ़ें)

Nov 26, 2019 03:42 GMT· उत्तर दें
HMahadev Hmobile
HMahadev Hmobile

up side move to 12500 expiry  ... (और पढ़ें)

Nov 25, 2019 22:49 GMT· उत्तर दें
Vinod Kumar
Vinod Kumar

12058 Tak jayega  ... (और पढ़ें)

Nov 25, 2019 06:01 GMT· उत्तर दें
Abdul Shafique Abdul shafique
Abdul Shafique Abdul shafique

hi  ... (और पढ़ें)

Nov 24, 2019 18:18 GMT· उत्तर दें
Radheshyam Gurjar
Radheshyam Gurjar

Nifty chadega  ... (और पढ़ें)

Nov 24, 2019 15:47 GMT· उत्तर दें
Technical Ritu
Technical Ritu

nifty Kaha h  ... (और पढ़ें)

Nov 20, 2019 02:40 GMT· 3 · उत्तर दें
HMahadev Hmobile
HMahadev Hmobile

nifty near 11480 touch upcoming expiry  ... (और पढ़ें)

Nov 08, 2019 10:19 GMT· उत्तर दें
HMahadev Hmobile
HMahadev Hmobile

nifty near 11480 touch upcoming expiry  ... (और पढ़ें)

Nov 08, 2019 10:19 GMT· उत्तर दें
sudhanshu sharma
sudhanshu sharma

nifty 11400 very strong 1 oct nifty touch 11550+  ... (और पढ़ें)

Sep 30, 2019 16:14 GMT· उत्तर दें
Vijay More
Vijay More

Write your thoughts about Nifty 5 + nifty will tested +10962 in this expiry. 0  ... (और पढ़ें)

Aug 25, 2019 16:33 GMT· उत्तर दें
Deepak Rajput
Deepak Rajput

ret ***news kya he  ... (और पढ़ें)

Jul 31, 2019 10:10 GMT· उत्तर दें
चर्चा
उत्तर लिखें...
कृपया पुनः टिप्पणी करने से पहले एक मिनट प्रतीक्षा करें।

वित्तीय उपकरण एवं/या क्रिप्टो करेंसी में ट्रेडिंग में आपके निवेश की राशि के कुछ, या सभी को खोने का जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। क्रिप्टो करेंसी की कीमत काफी अस्थिर होती है एवं वित्तीय, नियामक या राजनैतिक घटनाओं जैसे बाहरी कारकों से प्रभावित हो सकती है। मार्जिन पर ट्रेडिंग से वित्तीय जोखिम में वृद्धि होती है।
वित्तीय उपकरण या क्रिप्टो करेंसी में ट्रेड करने का निर्णय लेने से पहले आपको वित्तीय बाज़ारों में ट्रेडिंग से जुड़े जोखिमों एवं खर्चों की पूरी जानकारी होनी चाहिए, आपको अपने निवेश लक्ष्यों, अनुभव के स्तर एवं जोखिम के परिमाण पर सावधानी से विचार करना चाहिए, एवं जहां आवश्यकता हो वहाँ पेशेवर सलाह लेनी चाहिए।
फ्यूज़न मीडिया आपको याद दिलाना चाहता है कि इस वेबसाइट में मौजूद डेटा पूर्ण रूप से रियल टाइम एवं सटीक नहीं है। वेबसाइट पर मौजूद डेटा और मूल्य पूर्ण रूप से किसी बाज़ार या एक्सचेंज द्वारा नहीं दिए गए हैं, बल्कि बाज़ार निर्माताओं द्वारा भी दिए गए हो सकते हैं, एवं अतः कीमतों का सटीक ना होना एवं किसी भी बाज़ार में असल कीमत से भिन्न होने का अर्थ है कि कीमतें परिचायक हैं एवं ट्रेडिंग उद्देश्यों के लिए उपयुक्त नहीं है। फ्यूज़न मीडिया एवं इस वेबसाइट में दिए गए डेटा का कोई भी प्रदाता आपकी ट्रेडिंग के फलस्वरूप हुए नुकसान या हानि, अथवा इस वेबसाइट में दी गयी जानकारी पर आपके विश्वास के लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं होगा।
फ्यूज़न मीडिया एवं/या डेटा प्रदाता की स्पष्ट पूर्व लिखित अनुमति के बिना इस वेबसाइट में मौजूद डेटा का प्रयोग, संचय, पुनरुत्पादन, प्रदर्शन, संशोधन, प्रेषण या वितरण करना निषिद्ध है। सभी बौद्धिक संपत्ति अधिकार प्रदाताओं एवं/या इस वेबसाइट में मौजूद डेटा प्रदान करने वाले एक्सचेंज द्वारा आरक्षित हैं।
फ्यूज़न मीडिया को विज्ञापनों या विज्ञापनदाताओं के साथ हुई आपकी बातचीत के आधार पर वेबसाइट पर आने वाले विज्ञापनों के लिए मुआवज़ा दिया जा सकता है।

English (USA) English (UK) English (India) English (Canada) English (Australia) English (South Africa) English (Philippines) English (Nigeria) Deutsch Español (España) Español (México) Français Italiano Nederlands Português (Portugal) Polski Português (Brasil) Русский Türkçe ‏العربية‏ Ελληνικά Svenska Suomi עברית 日本語 한국어 中文 香港 Bahasa Indonesia Bahasa Melayu ไทย Tiếng Việt
साइन आउट
क्या आप वाकई साइन आउट करना चाहते हैं?
नहींहाँ
रद्द करेंहाँ
बदलाव को सुरक्षित किया जा रहा है

+