आपकी खोज से कोई परिणाम मेल नहीं खाता है
चांदी वायदा - (SILVc1)

चांदी वायदा - (SILVc1)

जोहानसबर्ग
471.55 +0.15 +0.03%
14/08 - बंद. ZAR में मुद्रा
एक नया पोर्टफोलियो बनाएं
रद्द करेंबनाएं
एक नए पोर्टफोलियो में सफलतापूर्वक जोड़ा गया
टिप्पणी करें
कृपया पुनः टिप्पणी करने से पहले एक मिनट प्रतीक्षा करें।
Mahesh Prajapati
Mahesh Prajapati

1.5 lakh tak jayega  ... (और पढ़ें)

8 hours ago· उत्तर दें
ashish kumar
ashish kumar

monday plus hogi silver fir se  ... (और पढ़ें)

Aug 14, 2020 19:58 GMT· उत्तर दें
MANOJ PATEL
MANOJ PATEL

monday ko kya hoga silver me   ... (और पढ़ें)

Aug 14, 2020 18:02 GMT· उत्तर दें
chandrakant patel
chandrakant patel

68 500 se 71500 night 9 pm tak  ... (और पढ़ें)

Aug 14, 2020 11:47 GMT· उत्तर दें
RAM Suthar
RAM Suthar

मेरा ग्रुप जॉइन करो अगर sure call लेनी h और हमारी help चाइये तो.. Free https://chat.whatsapp.com/ESsnsMEVMVxBpcN3QZWZPH  ... (और पढ़ें)

Aug 14, 2020 03:00 GMT· 1 · उत्तर दें
ashish kumar
ashish kumar

70500 book profit....yesterday call given at 62000...  ... (और पढ़ें)

Aug 13, 2020 17:27 GMT· उत्तर दें
Anand saxena
Anand saxena

57....56..... Target dnnnn📩✔️  ... (और पढ़ें)

Aug 13, 2020 06:12 GMT· उत्तर दें
Anand saxena
Anand saxena

sell fully dan ✔️⬇️⤵️↘️📩  ... (और पढ़ें)

Aug 13, 2020 06:11 GMT· उत्तर दें
vikas soni
vikas soni

silver me kya position le  ... (और पढ़ें)

Aug 12, 2020 18:17 GMT· 1 · उत्तर दें
Rahul Kumar
Rahul Kumar

buy buy buy silver  ... (और पढ़ें)

Aug 12, 2020 07:36 GMT· उत्तर दें
ashish kumar
ashish kumar

buy silver 62000....  ... (और पढ़ें)

Aug 12, 2020 05:00 GMT· उत्तर दें
Rahul Kumar
Rahul Kumar

buy buy buy buy karo jalbi.laxme mata ke kripa se 85000 ka rate 1month Tak aa jayaga.om sai ram.   ... (और पढ़ें)

Aug 12, 2020 04:16 GMT· उत्तर दें
Rahul Kumar
Rahul Kumar

1month buy 85000  ... (और पढ़ें)

Aug 12, 2020 03:36 GMT· उत्तर दें
Virender Poonia
Virender Poonia

-10000 down 56000 closed  ... (और पढ़ें)

Aug 12, 2020 01:46 GMT· उत्तर दें
Rahul Kumar
Rahul Kumar

1month buy 85000  ... (और पढ़ें)

Aug 11, 2020 13:21 GMT· उत्तर दें
Rahul Kumar
Rahul Kumar

buy 1 month 85000  ... (और पढ़ें)

Aug 10, 2020 10:27 GMT· उत्तर दें
chandrakant patel
chandrakant patel

76500 se 77500 8pm  ... (और पढ़ें)

Aug 10, 2020 09:49 GMT· उत्तर दें
Vikas Pokharna
Vikas Pokharna

silver 86971 target , up down possible  ... (और पढ़ें)

Aug 08, 2020 06:32 GMT· उत्तर दें
chandrakant patel
chandrakant patel

night 11 pm 77500  ... (और पढ़ें)

Aug 07, 2020 12:39 GMT· उत्तर दें
Rahul Kumar
Rahul Kumar

buy 1month 85000  ... (और पढ़ें)

Aug 07, 2020 10:47 GMT· उत्तर दें
chandrakant patel
chandrakant patel

76500 11 pm  ... (और पढ़ें)

Aug 06, 2020 15:20 GMT· उत्तर दें
chandrakant patel
chandrakant patel

7500 night 11 pm  ... (और पढ़ें)

Aug 06, 2020 13:38 GMT· 1 · उत्तर दें
Chinu Chinu
Chinu Chinu

sell cmp 74500target 70500 friday closing 8/6/20 12:18  ... (और पढ़ें)

Aug 06, 2020 06:49 GMT· उत्तर दें
Rahul Kumar
Rahul Kumar

buy target 1 month 82000  ... (और पढ़ें)

Aug 05, 2020 16:04 GMT· उत्तर दें
Chinu Chinu
Chinu Chinu

sell 72200 sl 73600 target 71000 70000 69000 68000 67000  ... (और पढ़ें)

Aug 05, 2020 10:09 GMT· उत्तर दें
चर्चा
उत्तर लिखें...
कृपया पुनः टिप्पणी करने से पहले एक मिनट प्रतीक्षा करें।

वित्तीय उपकरण एवं/या क्रिप्टो करेंसी में ट्रेडिंग में आपके निवेश की राशि के कुछ, या सभी को खोने का जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। क्रिप्टो करेंसी की कीमत काफी अस्थिर होती है एवं वित्तीय, नियामक या राजनैतिक घटनाओं जैसे बाहरी कारकों से प्रभावित हो सकती है। मार्जिन पर ट्रेडिंग से वित्तीय जोखिम में वृद्धि होती है।
वित्तीय उपकरण या क्रिप्टो करेंसी में ट्रेड करने का निर्णय लेने से पहले आपको वित्तीय बाज़ारों में ट्रेडिंग से जुड़े जोखिमों एवं खर्चों की पूरी जानकारी होनी चाहिए, आपको अपने निवेश लक्ष्यों, अनुभव के स्तर एवं जोखिम के परिमाण पर सावधानी से विचार करना चाहिए, एवं जहां आवश्यकता हो वहाँ पेशेवर सलाह लेनी चाहिए।
फ्यूज़न मीडिया आपको याद दिलाना चाहता है कि इस वेबसाइट में मौजूद डेटा पूर्ण रूप से रियल टाइम एवं सटीक नहीं है। वेबसाइट पर मौजूद डेटा और मूल्य पूर्ण रूप से किसी बाज़ार या एक्सचेंज द्वारा नहीं दिए गए हैं, बल्कि बाज़ार निर्माताओं द्वारा भी दिए गए हो सकते हैं, एवं अतः कीमतों का सटीक ना होना एवं किसी भी बाज़ार में असल कीमत से भिन्न होने का अर्थ है कि कीमतें परिचायक हैं एवं ट्रेडिंग उद्देश्यों के लिए उपयुक्त नहीं है। फ्यूज़न मीडिया एवं इस वेबसाइट में दिए गए डेटा का कोई भी प्रदाता आपकी ट्रेडिंग के फलस्वरूप हुए नुकसान या हानि, अथवा इस वेबसाइट में दी गयी जानकारी पर आपके विश्वास के लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं होगा।
फ्यूज़न मीडिया एवं/या डेटा प्रदाता की स्पष्ट पूर्व लिखित अनुमति के बिना इस वेबसाइट में मौजूद डेटा का प्रयोग, संचय, पुनरुत्पादन, प्रदर्शन, संशोधन, प्रेषण या वितरण करना निषिद्ध है। सभी बौद्धिक संपत्ति अधिकार प्रदाताओं एवं/या इस वेबसाइट में मौजूद डेटा प्रदान करने वाले एक्सचेंज द्वारा आरक्षित हैं।
फ्यूज़न मीडिया को विज्ञापनों या विज्ञापनदाताओं के साथ हुई आपकी बातचीत के आधार पर वेबसाइट पर आने वाले विज्ञापनों के लिए मुआवज़ा दिया जा सकता है।

English (USA) English (UK) English (India) English (Canada) English (Australia) English (South Africa) English (Philippines) English (Nigeria) Deutsch Español (España) Español (México) Français Italiano Nederlands Polski Português (Portugal) Português (Brasil) Русский Türkçe ‏العربية‏ Ελληνικά Svenska Suomi עברית 日本語 한국어 简体中文 繁體中文 Bahasa Indonesia Bahasa Melayu ไทย Tiếng Việt
साइन आउट
क्या आप वाकई साइन आउट करना चाहते हैं?
नहींहाँ
रद्द करेंहाँ
बदलाव को सुरक्षित किया जा रहा है

+

Investing.com ऐप को डाउनलोड करें

वास्तविक समय में मुफ्त स्टॉक, सूचकांक, मुद्राएं, कमोडिटीज, और बॉन्ड पर उद्धरण, चार्ट और अलर्ट प्राप्त करें। सर्वोत्तम तकनीकी विश्लेषण/भविष्यवक्ता मुफ्त प्राप्त करें।

Investing.com ऐप पर बेहतर है!