आपकी खोज से कोई परिणाम मेल नहीं खाता है
सोना वायदा - (GOLc1)

सोना वायदा - (GOLc1)

जोहानसबर्ग
31,154.00 0.00 0%
23/10 - बंद. ZAR में मुद्रा
एक नया पोर्टफोलियो बनाएं
रद्द करेंबनाएं
एक नए पोर्टफोलियो में सफलतापूर्वक जोड़ा गया
टिप्पणी करें
कृपया पुनः टिप्पणी करने से पहले एक मिनट प्रतीक्षा करें।
Mayank Awasthi
Mayank Awasthi

buy   ... (और पढ़ें)

Oct 14, 2020 09:56 GMT· उत्तर दें
Mayank Awasthi
Mayank Awasthi

buy   ... (और पढ़ें)

Oct 14, 2020 09:56 GMT· उत्तर दें
AKKI YT
AKKI YT

now buy gold  ... (और पढ़ें)

Oct 13, 2020 13:37 GMT· उत्तर दें
AKKI YT
AKKI YT

a good sell target done  ... (और पढ़ें)

Oct 13, 2020 13:36 GMT· उत्तर दें
AKKI YT
AKKI YT

a good sell  ... (और पढ़ें)

Oct 13, 2020 13:36 GMT· उत्तर दें
AKKI YT
AKKI YT

sell gold   ... (और पढ़ें)

Oct 13, 2020 02:19 GMT· 2 · उत्तर दें
AKKI YT
AKKI YT

2oct target1932 done  ... (और पढ़ें)

Oct 09, 2020 14:32 GMT· उत्तर दें
AKKI YT
AKKI YT

buy gold  ... (और पढ़ें)

Oct 07, 2020 03:10 GMT· उत्तर दें
AKKI YT
AKKI YT

a big profit  ... (और पढ़ें)

Oct 05, 2020 14:25 GMT· उत्तर दें
AKKI YT
AKKI YT

buy gold target 1932  ... (और पढ़ें)

Oct 02, 2020 03:40 GMT· उत्तर दें
AKKI YT
AKKI YT

gold but for a big profit   ... (और पढ़ें)

Oct 01, 2020 12:27 GMT· उत्तर दें
AKKI YT
AKKI YT

target done  ... (और पढ़ें)

Sep 28, 2020 17:51 GMT· उत्तर दें
AKKI YT
AKKI YT

buy gold target 1887  ... (और पढ़ें)

Sep 28, 2020 14:36 GMT· उत्तर दें
Ruksar Khan
Ruksar Khan

gold bay 1855 target 1868 1896 manday upning for pojeteve 200 se 300 pont silver 1200 point opan hoge mandy ko  ... (और पढ़ें)

Sep 25, 2020 15:34 GMT· 2 · उत्तर दें
Vipul Shah
Vipul Shah

view wise selling pressure seen in Gold i think overbought position my tgt 1833,1801,1777,1743  ... (और पढ़ें)

Sep 24, 2020 01:08 GMT· उत्तर दें
chiman jain
chiman jain

45550Sall  ... (और पढ़ें)

Sep 23, 2020 12:37 GMT· उत्तर दें
Bablu Soni
Bablu Soni

up  ... (और पढ़ें)

Sep 07, 2020 09:34 GMT· उत्तर दें
Jp Nel
Jp Nel

Gold going upward  ... (और पढ़ें)

Sep 05, 2020 18:52 GMT· उत्तर दें
Jp Nel
Jp Nel

Best Gold stocks to invest for 2020 when US stock market crash according to data and GoldInvest.1. Harmony Gold- South Africa (JSE)/ US ( NYSE).2. Barrick Gold- Canada. 3.Gold fields-South Africa (JSE).4. Pan Africa  ... (और पढ़ें)

Sep 05, 2020 18:51 GMT· उत्तर दें
Golu Verma
Golu Verma

gold support 1890,,50200slv support 2600,63000  ... (और पढ़ें)

Sep 04, 2020 05:38 GMT· उत्तर दें
ajay thakur
ajay thakur

1973.70  ... (और पढ़ें)

Aug 31, 2020 11:09 GMT· उत्तर दें
ajay thakur
ajay thakur

GOLD Sell CMP  ... (और पढ़ें)

Aug 31, 2020 11:07 GMT· उत्तर दें
AKKI YT
AKKI YT

gold buy now   ... (और पढ़ें)

Aug 25, 2020 14:39 GMT· उत्तर दें
anil agrawal
anil agrawal

gold puls 1920  ... (और पढ़ें)

Aug 21, 2020 12:07 GMT· उत्तर दें
Chetan Barhate
Chetan Barhate

buy gold 52175  ... (और पढ़ें)

Aug 20, 2020 12:24 GMT· उत्तर दें
चर्चा
उत्तर लिखें...
कृपया पुनः टिप्पणी करने से पहले एक मिनट प्रतीक्षा करें।

वित्तीय उपकरण एवं/या क्रिप्टो करेंसी में ट्रेडिंग में आपके निवेश की राशि के कुछ, या सभी को खोने का जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। क्रिप्टो करेंसी की कीमत काफी अस्थिर होती है एवं वित्तीय, नियामक या राजनैतिक घटनाओं जैसे बाहरी कारकों से प्रभावित हो सकती है। मार्जिन पर ट्रेडिंग से वित्तीय जोखिम में वृद्धि होती है।
वित्तीय उपकरण या क्रिप्टो करेंसी में ट्रेड करने का निर्णय लेने से पहले आपको वित्तीय बाज़ारों में ट्रेडिंग से जुड़े जोखिमों एवं खर्चों की पूरी जानकारी होनी चाहिए, आपको अपने निवेश लक्ष्यों, अनुभव के स्तर एवं जोखिम के परिमाण पर सावधानी से विचार करना चाहिए, एवं जहां आवश्यकता हो वहाँ पेशेवर सलाह लेनी चाहिए।
फ्यूज़न मीडिया आपको याद दिलाना चाहता है कि इस वेबसाइट में मौजूद डेटा पूर्ण रूप से रियल टाइम एवं सटीक नहीं है। वेबसाइट पर मौजूद डेटा और मूल्य पूर्ण रूप से किसी बाज़ार या एक्सचेंज द्वारा नहीं दिए गए हैं, बल्कि बाज़ार निर्माताओं द्वारा भी दिए गए हो सकते हैं, एवं अतः कीमतों का सटीक ना होना एवं किसी भी बाज़ार में असल कीमत से भिन्न होने का अर्थ है कि कीमतें परिचायक हैं एवं ट्रेडिंग उद्देश्यों के लिए उपयुक्त नहीं है। फ्यूज़न मीडिया एवं इस वेबसाइट में दिए गए डेटा का कोई भी प्रदाता आपकी ट्रेडिंग के फलस्वरूप हुए नुकसान या हानि, अथवा इस वेबसाइट में दी गयी जानकारी पर आपके विश्वास के लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं होगा।
फ्यूज़न मीडिया एवं/या डेटा प्रदाता की स्पष्ट पूर्व लिखित अनुमति के बिना इस वेबसाइट में मौजूद डेटा का प्रयोग, संचय, पुनरुत्पादन, प्रदर्शन, संशोधन, प्रेषण या वितरण करना निषिद्ध है। सभी बौद्धिक संपत्ति अधिकार प्रदाताओं एवं/या इस वेबसाइट में मौजूद डेटा प्रदान करने वाले एक्सचेंज द्वारा आरक्षित हैं।
फ्यूज़न मीडिया को विज्ञापनों या विज्ञापनदाताओं के साथ हुई आपकी बातचीत के आधार पर वेबसाइट पर आने वाले विज्ञापनों के लिए मुआवज़ा दिया जा सकता है।

English (USA) English (UK) English (India) English (Canada) English (Australia) English (South Africa) English (Philippines) English (Nigeria) Deutsch Español (España) Español (México) Français Italiano Nederlands Português (Portugal) Polski Português (Brasil) Русский Türkçe ‏العربية‏ Ελληνικά Svenska Suomi עברית 日本語 한국어 简体中文 繁體中文 Bahasa Indonesia Bahasa Melayu ไทย Tiếng Việt
साइन आउट
क्या आप वाकई साइन आउट करना चाहते हैं?
नहींहाँ
रद्द करेंहाँ
बदलाव को सुरक्षित किया जा रहा है

+

Investing.com ऐप को डाउनलोड करें

वास्तविक समय में मुफ्त स्टॉक, सूचकांक, मुद्राएं, कमोडिटीज, और बॉन्ड पर उद्धरण, चार्ट और अलर्ट प्राप्त करें। सर्वोत्तम तकनीकी विश्लेषण/भविष्यवक्ता मुफ्त प्राप्त करें।

Investing.com ऐप पर बेहतर है!