आपकी खोज से कोई परिणाम मेल नहीं खाता है
सोना RTS वायदा - (GDRTSc1)

सोना RTS वायदा - (GDRTSc1)

मास्को
1,946.20 -2.70 -0.14%
14/08 - बंद. USD में मुद्रा
एक नया पोर्टफोलियो बनाएं
रद्द करेंबनाएं
एक नए पोर्टफोलियो में सफलतापूर्वक जोड़ा गया
टिप्पणी करें
कृपया पुनः टिप्पणी करने से पहले एक मिनट प्रतीक्षा करें।
RAM Suthar
RAM Suthar

*इस लिंक को शेयर करो और इस से और लोगों को लेकर आओ और ग्रुप मे और बाकी साथियो की भी मदद करो. शायद किसी का भला हो जाए और बाहर लूटने से बच जाए.. इस से वो इंसान आप का भी शुक्रिया करे और गा.. Helping hands 👐* https://chat.whatsapp.com/ESsnsMEVMVxBpcN3QZWZPH  ... (और पढ़ें)

Aug 14, 2020 02:56 GMT· उत्तर दें
ashish kumar
ashish kumar

53000 book profit.... yesterday buy call given at 50200...  ... (और पढ़ें)

Aug 13, 2020 17:26 GMT· उत्तर दें
Rahul Dansroli
Rahul Dansroli

60000 jayega pakka   ... (और पढ़ें)

Aug 13, 2020 16:46 GMT· 1 · उत्तर दें
vikas soni
vikas soni

gold me kya kare   ... (और पढ़ें)

Aug 13, 2020 14:23 GMT· उत्तर दें
ashish kumar
ashish kumar

buy gold 50200  ... (और पढ़ें)

Aug 12, 2020 04:16 GMT· उत्तर दें
Ruksar Khan
Ruksar Khan

1910 aaya ab1896 1854 testt  ... (और पढ़ें)

Aug 12, 2020 02:38 GMT· उत्तर दें
ashish kumar
ashish kumar

this is a big correction .... dont panic  ... (और पढ़ें)

Aug 11, 2020 14:04 GMT· उत्तर दें
Ruksar Khan
Ruksar Khan

gold 1940 tutne fer dekho 1910 1855  ... (और पढ़ें)

Aug 11, 2020 13:51 GMT· उत्तर दें
Ruksar Khan
Ruksar Khan

gold ke okat 40 se45 he he jo aayega 5 deno me silver 45 47 aayege 1000000%  ... (और पढ़ें)

Aug 11, 2020 13:36 GMT· 1 · उत्तर दें
Vinod Jain
Vinod Jain

bye bye gold  ... (और पढ़ें)

Aug 11, 2020 13:35 GMT· उत्तर दें
Satish Kumar Meena
Satish Kumar Meena

ruksar ji please help me   ... (और पढ़ें)

Aug 11, 2020 13:22 GMT· 3 · उत्तर दें
Satish Kumar Meena
Satish Kumar Meena

buy 56000 ki position cut kar do kyaloss cover k liye sell kardu kya please help me  ... (और पढ़ें)

Aug 11, 2020 13:12 GMT· 2 · उत्तर दें
Ruksar Khan
Ruksar Khan

sail karo 45000 tak aayega 5 day sl 55200 he gold   ... (और पढ़ें)

Aug 11, 2020 12:58 GMT· 2 · उत्तर दें
Satish Kumar Meena
Satish Kumar Meena

gold m kya kare  ... (और पढ़ें)

Aug 11, 2020 11:23 GMT· उत्तर दें
ashish kumar
ashish kumar

buy at 55000.....   ... (और पढ़ें)

Aug 10, 2020 13:15 GMT· उत्तर दें
Jayanti Chaudhari
Jayanti Chaudhari

week end gold 2150  ... (और पढ़ें)

Aug 09, 2020 14:10 GMT· उत्तर दें
ashish kumar
ashish kumar

buy gold ... buy.... for good profit   ... (और पढ़ें)

Aug 09, 2020 10:47 GMT· उत्तर दें
forex view
forex view

जूडो हमारे विशेषज्ञ के साथ जो आप निवेश को सही दिषा प्रदान करे-89 8952 3918-  ... (और पढ़ें)

Aug 09, 2020 09:02 GMT· उत्तर दें
ashish kumar
ashish kumar

buy gold at 55100  ... (और पढ़ें)

Aug 07, 2020 14:15 GMT· उत्तर दें
Rahul Kumar
Rahul Kumar

buy 1 month 60000  ... (और पढ़ें)

Aug 07, 2020 10:49 GMT· उत्तर दें
Rahul Dansroli
Rahul Dansroli

58000 target is confirmed  ... (और पढ़ें)

Aug 06, 2020 08:03 GMT· उत्तर दें
Balaji Suvarnkar
Balaji Suvarnkar

Please sir message 3 p.m. Se Pahle send Karen nice sir👌  ... (और पढ़ें)

Aug 06, 2020 07:23 GMT· उत्तर दें
ashish kumar
ashish kumar

58000 target confirm  ... (और पढ़ें)

Aug 06, 2020 06:37 GMT· उत्तर दें
ashish kumar
ashish kumar

dont sellll......  ... (और पढ़ें)

Aug 05, 2020 15:28 GMT· उत्तर दें
Chinu Chinu
Chinu Chinu

sell 2040 target 1960  ... (और पढ़ें)

Aug 05, 2020 09:10 GMT· उत्तर दें
चर्चा
उत्तर लिखें...
कृपया पुनः टिप्पणी करने से पहले एक मिनट प्रतीक्षा करें।

वित्तीय उपकरण एवं/या क्रिप्टो करेंसी में ट्रेडिंग में आपके निवेश की राशि के कुछ, या सभी को खोने का जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। क्रिप्टो करेंसी की कीमत काफी अस्थिर होती है एवं वित्तीय, नियामक या राजनैतिक घटनाओं जैसे बाहरी कारकों से प्रभावित हो सकती है। मार्जिन पर ट्रेडिंग से वित्तीय जोखिम में वृद्धि होती है।
वित्तीय उपकरण या क्रिप्टो करेंसी में ट्रेड करने का निर्णय लेने से पहले आपको वित्तीय बाज़ारों में ट्रेडिंग से जुड़े जोखिमों एवं खर्चों की पूरी जानकारी होनी चाहिए, आपको अपने निवेश लक्ष्यों, अनुभव के स्तर एवं जोखिम के परिमाण पर सावधानी से विचार करना चाहिए, एवं जहां आवश्यकता हो वहाँ पेशेवर सलाह लेनी चाहिए।
फ्यूज़न मीडिया आपको याद दिलाना चाहता है कि इस वेबसाइट में मौजूद डेटा पूर्ण रूप से रियल टाइम एवं सटीक नहीं है। वेबसाइट पर मौजूद डेटा और मूल्य पूर्ण रूप से किसी बाज़ार या एक्सचेंज द्वारा नहीं दिए गए हैं, बल्कि बाज़ार निर्माताओं द्वारा भी दिए गए हो सकते हैं, एवं अतः कीमतों का सटीक ना होना एवं किसी भी बाज़ार में असल कीमत से भिन्न होने का अर्थ है कि कीमतें परिचायक हैं एवं ट्रेडिंग उद्देश्यों के लिए उपयुक्त नहीं है। फ्यूज़न मीडिया एवं इस वेबसाइट में दिए गए डेटा का कोई भी प्रदाता आपकी ट्रेडिंग के फलस्वरूप हुए नुकसान या हानि, अथवा इस वेबसाइट में दी गयी जानकारी पर आपके विश्वास के लिए किसी भी प्रकार से उत्तरदायी नहीं होगा।
फ्यूज़न मीडिया एवं/या डेटा प्रदाता की स्पष्ट पूर्व लिखित अनुमति के बिना इस वेबसाइट में मौजूद डेटा का प्रयोग, संचय, पुनरुत्पादन, प्रदर्शन, संशोधन, प्रेषण या वितरण करना निषिद्ध है। सभी बौद्धिक संपत्ति अधिकार प्रदाताओं एवं/या इस वेबसाइट में मौजूद डेटा प्रदान करने वाले एक्सचेंज द्वारा आरक्षित हैं।
फ्यूज़न मीडिया को विज्ञापनों या विज्ञापनदाताओं के साथ हुई आपकी बातचीत के आधार पर वेबसाइट पर आने वाले विज्ञापनों के लिए मुआवज़ा दिया जा सकता है।

English (USA) English (UK) English (India) English (Canada) English (Australia) English (South Africa) English (Philippines) English (Nigeria) Deutsch Español (España) Español (México) Français Italiano Nederlands Português (Portugal) Polski Português (Brasil) Русский Türkçe ‏العربية‏ Ελληνικά Svenska Suomi עברית 日本語 한국어 简体中文 繁體中文 Bahasa Indonesia Bahasa Melayu ไทย Tiếng Việt
साइन आउट
क्या आप वाकई साइन आउट करना चाहते हैं?
नहींहाँ
रद्द करेंहाँ
बदलाव को सुरक्षित किया जा रहा है

+

Investing.com ऐप को डाउनलोड करें

वास्तविक समय में मुफ्त स्टॉक, सूचकांक, मुद्राएं, कमोडिटीज, और बॉन्ड पर उद्धरण, चार्ट और अलर्ट प्राप्त करें। सर्वोत्तम तकनीकी विश्लेषण/भविष्यवक्ता मुफ्त प्राप्त करें।

Investing.com ऐप पर बेहतर है!